Jaya Kishori की जिंदगी का सबसे बड़ा सीक्रेट, खुद बताया किससे करेंगी शादी
Advertisement

Jaya Kishori की जिंदगी का सबसे बड़ा सीक्रेट, खुद बताया किससे करेंगी शादी

Jaya Kishori Marriage Plan: मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी ने साफ कर दिया है कि वो फिलहाल शादी नहीं करने वाली है, लेकिन वह इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वो किससे शादी करेंगी.

Jaya Kishori की जिंदगी का सबसे बड़ा सीक्रेट, खुद बताया किससे करेंगी शादी

Jaya Kishori Secretes: मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वो फिलहाल शादी नहीं करने वाली है, लेकिन वह इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वो किससे शादी करेंगी. बता दें कि इससे पहले जया किशोरी का नाम बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के साथ जोड़ा गया था और कहा गया था कि दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन दोनों ने इस बात को अफवाह करार दिया था. इतना ही नहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने जया किशोरी को बहन बताया था.

जया किशोरी कब करेंगी शादी?

जया किशोरी (Jaya Kishori) कई कार्यक्रमों में अपनी शादी को लेकर बोल चुकी हैं और कहा है कि वो शादी जरूर करेंगी. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह कब शादी करेंगी. उन्होंने कहा है कि अभी शादी को लेकर कोई इरादा नहीं है. जया किशोरी ने हाल ही में शादी को एक बड़ी जिम्मेदारी बताया था और कहा था कि शादी का फैसला जल्दी में नहीं करना चाहिए, बल्कि सोच विचार करके इसके बारे में फैसला करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा यह भी कहा था कि किसी से सिर्फ एक-दो महीने की मुलाकात के बाद भी हमें शादी नहीं करनी चाहिए.

जया किशोरी किससे करेंगी शादी?

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने अपनी शादी के लिए एक बड़ी शर्त रखी है और कहा है कि जो इसे पूरा करेगा, उसे ही अपना लाइफ पार्टनर बनाएंगी. उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम में बताया था कि वो कोलकाता के रहने वाले शख्स से शादी करेंगी. जया किशोरी अपने माता-पिता के काफी करीब हैं और वो उनसे दूर नहीं रहना चाहती हैं. यहीं वजह है कि उन्होंने शादी के लिए ये शर्तें रखी हैं. अगर, वह कोलकाता के बाहर रहने वाले शख्स से शादी करती हैं तो उनके माता-पिता को अपने साथ रखना चाहती हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news