Jaunpur Accident: जौनपुर में तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 5 मजदूरों की मौके पर मौत
Advertisement

Jaunpur Accident: जौनपुर में तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 5 मजदूरों की मौके पर मौत

Jaunpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रोडवेज की बस और ट्रैक्टर की टक्कर के बाद छत की ढलाई करके लौट 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Jaunpur Accident: जौनपुर में तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 5 मजदूरों की मौके पर मौत

Jaunpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कासगंज में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने के बाद अब जौनपुर में एक ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, जिसके बाद छत की ढलाई करके लौट रहे 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मौत से संघर्ष कर रहे हैं. रोडवेज बस में सवार एक महिला को भी चोटें आई हैं. हादसा जौनपुर जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज बाजार के पास हुआ है. मरने वाले 5 मजदूर एक ही गांव के बताए जा रहे हैं

देवरिया जा रही थी यूपी रोडवेज की बस

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जौनपुर के अनुसार बताया गया है कि रविवार रात लगभग 12:30 बजे प्रयागराज की तरफ से देवरिया जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन की बस से मकान ढलाई करने वाले श्रमिकों के ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. मजदूर ट्रैक्टर से कहीं से ढलाई का काम करके वापस लौट रहे थे. ट्रैक्टर पर लगभग 7 श्रमिक सवार थे. बस और ट्रैक्टर की टक्कर होने के बाद मौके पर की पांच श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

गहरी नींद में सो रहे थे आसपास के गांव वाले

घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला. इसके बाद घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा. ट्रैक्टर के नीचे दबकर जान गंवाने वाले श्रमिकों में अभी कई लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. जिस समय यह दुर्घटना घटी उस समय आसपास के ग्रामीण गहरी नींद में सो रहे थे, लेकिन जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए.

कासगंज में ट्रैक्टर हादसे में 23 लोगों की मौत

इससे पहले यूपी के कासगंज में ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ हुए हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई थी. सभी लोग एटा जिले के नगला कसा गांव से गंगा स्नान के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान कासगंज जिले के पटियाली इलाके में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटकर तालाब में गिर गई, जिसके बाद 23 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. मरने वालों में 10 लोग एक ही परिवार के थे, जो अपने डेढ़ साल के बच्चे के मुंडन संस्कार और गंगा स्नान के लिए जा रहे थे.

Trending news