Jammu Kashmir: बारामूला में बड़ा आतंकी हमला नाकाम, भारी गोला-बारूद बरामद, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow12318605

Jammu Kashmir: बारामूला में बड़ा आतंकी हमला नाकाम, भारी गोला-बारूद बरामद, एक गिरफ्तार

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने आतंकी हमले को नाकाम कर दिया है. सुरक्षाबलों की कार्रवाई में लश्कर/टीआरएफ संगठन के एक सहयोगी को गिरफ्तार भी किया गया है.

Jammu Kashmir: बारामूला में बड़ा आतंकी हमला नाकाम, भारी गोला-बारूद बरामद, एक गिरफ्तार

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने आतंकी हमले को नाकाम कर दिया है. सुरक्षाबलों की कार्रवाई में लश्कर/टीआरएफ संगठन के एक सहयोगी को गिरफ्तार भी किया गया है. आरोपी के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं. इस कार्रवाई को जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की 46 राष्ट्रीय राइफल्स ने अंजाम दिया.

पुलिस ने सेना की 46 आरआर के साथ मिलकर प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर/टीआरएफ से जुड़े एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया और बारामूला के इको पार्क क्रॉसिंग में उसके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया. 

बयान में कहा गया है, "इको पार्क क्रॉसिंग क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधि के बारे में एक विशेष इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, बारामूला पुलिस और सेना की 46 आरआर द्वारा एक संयुक्त गश्त की गई. गश्त के दौरान, एक संदिग्ध व्यक्ति को पैदल टीम की ओर आते देखा गया. जब संदिग्ध ने पुलिस और सुरक्षा बलों को देखा, तो उसने भागने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क गश्ती दल ने उसे तुरंत पकड़ लिया." बयान में कहा गया है, 

प्रारंभिक पूछताछ में संदिग्ध की पहचान शकीर अहमद लोन के रूप में हुई है, जो डेंजरपोरा शीरी का निवासी अब राशिद का बेटा है. उसकी व्यक्तिगत तलाशी और खुलासे से एक पिस्तौल, एक मैगजीन, 8 पिस्तौल राउंड और 3 हथगोले बरामद हुए हैं." आरोपी ने यह भी खुलासा किया कि वह पाकिस्तान स्थित एक आतंकवादी हैंडलर के संपर्क में है और बारामुल्ला शहर में एक आतंकवादी हमला करने की योजना बना रहा था." बयान में कहा गया है, 

पुलिस स्टेशन बारामुल्ला में यूए(पी) गतिविधियों और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है."

Trending news