Advertisement
trendingPhotos2321852
photoDetails1hindi

'कल्कि 2898 एडी' मचा रही धूम, अब फैंस को है इन 6 फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार; कुछ तो इसी साल बड़े पर्दे पर देंगी दस्तक

Most Waiting Upcoming Movies: हाल ही में इस साल की सबसे बड़ी अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं और महज 7 दिनों में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन,दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे दमदार कलाकार नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब फैंस को 'पुष्पा 2' के अलावा इन 6 और फिल्मों के बड़े पर्दे पर आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. चलिए बताते हैं कि कौन सी हैं वो 6 मोस्ट अवेटेड फिल्में. 

सिंघम अगेन

1/6
सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी और रोहित शेट्टी पिक्चरज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और सिनर्जी द्वारा निर्मित 'सिंघम अगेन' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस एक्शन फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ जाधव और आशुतोष राणा जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं. ये फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है, जो साल 2014 में आई 'सिंघम रिटर्न्स' की अगली कड़ी है और ये फिल्म इसी साल 16 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

भूल भुलैया 3

2/6
भूल भुलैया 3

कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी 'चंदू चैंपियन' के बाद उनकी मच अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले कार्तिक, कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ 'भूल भुलैया 2' में नजर आए थे, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. वहीं, इस फिल्म की तीसरी किस्त में कार्तिक के साथ विद्या बालन और तृप्ति डिमनी नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी ह. उम्मीद है कि फिल्म इस साल के आखिर या दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.  

पुष्पा 2

3/6
पुष्पा 2

'पुष्पा 2- द रूल' को लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन की इस एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन और लेखन सुकुमार ने अपने सुकुमार राइटिंग्स बैनर के तहत किया है. ये फिल्म 'पुष्पा' के पहले पार्ट की दूसरी किस्त है, जिसमें आगे की कहानी को दिखाया जाएगा. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, धनंजय, राव रमेश, सुनील और अनसूया भारद्वाज जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी. 

स्त्री 2

4/6
स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का भी फैंस काफी लंबे समय से आने का इंतजार कर रहे हैं, जो साल 2018 में आई 'स्त्री' की कहानी को आगे ले जाएगी. कुछ समय पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. नवोदित अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन और राज एंड डी.के. द्वारा निर्मित इस फिल्म एक बार फिर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार नजर आएंगे और ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

कंगुवा

5/6
कंगुवा

'कंगुवा' एक तमिल एक्शन फिल्म है, जिसमे साउथ सुपरस्टार सूर्या नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को पैन इंडिया के तर्ज पर सिनेमाघरों में उतारा जाएगा, जिसका फैंस बेसब्री से आने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को शिवा ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में सूर्या के अलावा बॉबी देओल, दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज और रवि राघवेंद्र जैसे कलाकार नजर आएंगे. ये फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

कुली

6/6
कुली

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कुली' भी काफी समय से फैंस के बीच छाई हुई हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. रजनीकांत पहली बार फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगले साल 2025 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़