कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकवादी अरेस्‍ट
Advertisement

कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकवादी अरेस्‍ट

Jammu & Kashmir: जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है, कि पुलिस ने सोपोर में 03 आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनसे कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं.

Jammu & Kashmir

Sopore : जम्मू कश्मीर पुलिस सोपोर ने दावा किया है, कि उसने अन्य सुरक्षा बलों के साथ मिलकर सोपोर में 03 आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनसे एक पिस्तौल और कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं.

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, कि "पुलिस ने सेना (22RR) और सीआरपीएफ (179BN) के साथ फ्रूट मंडी क्रॉसिंग पर स्थापित एक संयुक्त चौकी पर 03 संदिग्ध व्यक्तियों को मौके से भागने का प्रयास करते देखा, लेकिन सतर्क संयुक्त दल ने उन्हें चालाकी से पकड़ लिया.

 

बताया जा रहा है, कि उनकी पहचान पुलिस ने फैसल अहमद कचरू पुत्र फारूक अहमद कचरू निवासी बाबा यूसुफ सोपोर, अकीब मेहराज काना पुत्र मेहराज दीन काना निवासी संग्रामा सोपोर और आदिल अकबर गोजरी पुत्र अकबर गोजरी निवासी कुशल मट्टू सोपोर के रूप में की है.

 

तलाशी के दौरान उनके कब्जे से एक पिस्तौल, मोबाइल फोन और कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई. यहां यह कहना उचित है, कि तीनों अपने फोन की सामग्री को सही साबित करने में विफल रहे, जिसमें आपत्तिजनक साक्ष्य थे.

 

तदनुसार, पुलिस स्टेशन सोपोर में कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर संख्या 68/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है

Trending news