Manish Sisodia: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की MLA को चिट्ठी, कहा- BJP बुलडोज़र के नाम पर कर रही वसूली
Advertisement
trendingNow11161309

Manish Sisodia: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की MLA को चिट्ठी, कहा- BJP बुलडोज़र के नाम पर कर रही वसूली

Manish Sisodia Letter: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पार्टी के विधायकों को लेटर लिखा है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के गुंडे बुलडोज़र के नाम पर डराकर दिल्ली के मकान मालिक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं. 

फाइल फोटो

Deputy CM Manish Sisodia Letter: दिल्ली में जहांगीरपुरी हिंसा मामले में हो रही राजनीति अब नया मोड़ लेती जा रही है. अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने अपने सभी विधायकों को चिट्ठी लिखकर कहा है कि बीजेपी के गुंडई के खिलाफ जनता के साथ खड़े रहें.

दे रहे हैं धमकी

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि BJP के गुंडे दिल्ली के मकान मालिक और दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं. वे लोग धमकाते हुए कह रहे हैं कि पैसे दो वरना, तुम्हारी दुकान-मकान पर बुलडोज़र चलवा देंगे.

लोगों की करें मदद

उन्होंने पत्र में कहा कि बीजेपी MCD से जा रही है. ऐसे में वसूली में जुट गई है. सिसोदिया ने लिखा कि AAP विधायक लोगों की मदद करें. ब्लैकमेल करने वाले बीजेपी के गुंडों को पकड़कर पुलिस में दें.

ये भी पढ़ेंः Delhi Corona: सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, स्कूलों में बच्चे अब नहीं कर पाएंगे लंच

एमसीडी से जा रही है बीजेपी

इसको लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि MCD से जाते-जाते बीजेपी ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान  के मालिकों और मकान मालिकों को भाजपा के गुंडे तरह-तरह की धमकियां दे रहे हैं.

केजरीवाल ने भी साधा निशाना

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि पूरी दिल्ली से इस तरह की कई शिकायतें आ रहीं हैं. दिल्ली के लोग खुलेआम इस किस्म की उगाही कर रहे हैं, लेकिन गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे. क्या इसलिए MCD के चुनाव टाले हैं?

आम आदमी पार्टी कराएगी सर्वे

बता दें कि आम आदमी पार्टी देशभर में सर्वे कराने जा रही है. इस दौरान पार्टी 2 तरह के सवाल पूछेगी. पहला ये कि क्या आप मानते हैं कि बीजेपी ने चारों तरफ गुंडागर्दी फैला रखी है? दूसरा ये कि क्या आप मानते हैं कि आम आदमी पार्टी शरीफ, पढ़े-लिखे और ईमानदार लोगों की पार्टी है? इसके लिए EVR कॉल, मिस कॉल, सोशल मीडिया  और पोस्टर्स मदद ली जाएगी. 
LIVE TV

Trending news