जिस अधिकारी ने जगन मोहन के आवास पर चलवाया बुलडोजर.. उस पर हो गई कार्रवाई, क्या था पूरा मामला
Advertisement
trendingNow12296453

जिस अधिकारी ने जगन मोहन के आवास पर चलवाया बुलडोजर.. उस पर हो गई कार्रवाई, क्या था पूरा मामला

Telangana News: नगर निगम अधिकारियों ने जगन के आवास के पास फुटपाथ पर टाइल का काम करने के लिए परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था. इस ढांचे का उपयोग सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया जा रहा था.

जिस अधिकारी ने जगन मोहन के आवास पर चलवाया बुलडोजर.. उस पर हो गई कार्रवाई, क्या था पूरा मामला

Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के हैदराबाद स्थित आवास पर अवैध निर्माण गिराए जाने के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी का तबादला कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार को बताया कि खैरताबाद के क्षेत्रीय आयुक्त हेमंत भोरखड़े को सामान्य प्रशासन विभाग को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है.

असल में रविवार को उनका तबादला कथित तौर पर इसलिए किया गया क्योंकि रेड्डी के आवास पर तोड़फोड़ की कार्रवाई शीर्ष सरकारी अधिकारियों को सूचना दिए बिना की गई थी. जीएचएमसी ने शनिवार को यहां रेड्डी के लोटस पॉन्ड स्थित आवास के समीप फुटपाथ पर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था. कुछ दिन पहले ही रेड्डी पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटे हैं.

दीवार से सटे अवैध निर्माण

जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि नगर निगम अधिकारियों ने जगन के आवास के पास फुटपाथ पर टाइल का काम करने के लिए परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था. इस ढांचे का उपयोग सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया जा रहा था. 

क्या हुआ था मामला
दरअसल, जीएचएमसी के एक अधिकारी के अनुसार नगर निगम के अधिकारियों ने जगन के आवास के सामने फुटपाथ पर परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. बताया गया कि जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास से लगे फुटपाथ पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. रेड्डी के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के 10 दिन बाद यह कार्रवाई की गई है. बताया गया कि इसकी सूचना दी गई थी. अतिक्रमण की भी शिकायत की है, जिससे सड़क से गुजरने वाले लोगों को असुविधा हो रही थी. agency input

Trending news