BJP छोड़ी लेकिन खत्म नहीं हुआ शेट्टार का प्रेम, ऑफिस में अभी भी मोदी और शाह की तस्वीरें, कहा...
Advertisement
trendingNow11678796

BJP छोड़ी लेकिन खत्म नहीं हुआ शेट्टार का प्रेम, ऑफिस में अभी भी मोदी और शाह की तस्वीरें, कहा...

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर पार्टी छोड़ने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार अब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं.

BJP छोड़ी लेकिन खत्म नहीं हुआ शेट्टार का प्रेम, ऑफिस में अभी भी मोदी और शाह की तस्वीरें, कहा...

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर पार्टी छोड़ने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार अब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं. हालांकि, अभी भी उनके दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीरें लगी हैं. तस्वीरों को लेकर उनका कहना है कि इन्हें हटाना उचित नहीं है. शेट्टार कहते हैं कि उन्होंने हुबली-धारवाड़ मध्य विधानसभा सीट पर बीजेपी का आधार तैयार किया था. 1994 से पहले इस सीट पर बीजेपी को वजूद तक नहीं था. 

शेट्टार ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार में जुटे हैं. उनके घर में स्थित कार्यालय की दीवारों पर मोदी और शाह की दो तस्वीरें अब भी उनके पीछे की दीवार पर लगी हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इन तस्वीरों के अभी तक लगे होने पर कहा कि इसमें हैरानी की क्या बात है.

उन्होंने कहा, ‘एक पार्टी से दूसरी में जाने के फौरन बाद पहले के नेताओं की तस्वीरें हटाना अच्छी बात नहीं है. मैं ऐसा नहीं कर सकता.’ शेट्टार और उनकी पत्नी पहले कई बार यह बात कह चुके हैं कि वे मोदी और शाह का बहुत सम्मान करते हैं.

उन्होंने कहा, ‘यह चुनाव मेरे आत्मसम्मान की लड़ाई है, राजनीतिक आकांक्षाओं की नहीं. मेरे आत्मसम्मान को चोट पहुंची है, इसलिए मैं अपनी खुद की शांति के लिए बिना शर्त कांग्रेस में शामिल हो गया.’ पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को उन्हें एक आखिरी बार यहां से खड़ा करके सम्मानजनक विदाई का अवसर देना चाहिए था. उन्होंने दावा किया, ‘महासचिव (संगठन) बी एल संतोष के कारण ऐसा नहीं हो सका जिन्होंने अपने करीबी सहयोगी के लिए टिकट पर जोर दिया और यह सब नाटक किया.’

बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने कहा, ‘पता नहीं मुझे पार्टी ने टिकट क्यों नहीं दिया जबकि मैं अपने इलाके में काफी लोकप्रिय हूं, मेरी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि भी नहीं है और आज तक कोई भ्रष्टाचार भी नहीं किया. भाजपा ने 75 साल की उम्र वाले लोगों, नेताओं के रिश्तेदारों और आपराधिक पृष्ठभूमि वालों को प्रत्याशी बनाया है, लेकिन मुझे टिकट नहीं दिया.’

(एजेंसी इनपुट- भाषा)

जरूर पढ़ें

2024 चुनाव से पहले Sharad Pawar का मास्टरस्ट्रोक! ये है उनके इस्तीफे की INSIDE STORY
बेमौसम बारिश ने मानसून का कर दिया 'सत्यानाश'? मौसम वैज्ञानिकों ने किया चौंकाने वाला खुलासा
ये देश बना रहा दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक सड़क, चलते-चलते चार्ज हो जाएंगे सारे EV's

दलित वोट पर अखिलेश का निशाना, कहा- BJP से मिली हुई है BSP, रहें सावधान

 

Trending news