Mayawati News: क्या राजनीति से संन्यास लेने वाली हैं मायावती? भतीजे आकाश को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow11736890

Mayawati News: क्या राजनीति से संन्यास लेने वाली हैं मायावती? भतीजे आकाश को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी

Mayawati ने अपने भतीजे आकाश आनंद को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. उन्होंने आकाश को राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी है.

Mayawati News: क्या राजनीति से संन्यास लेने वाली हैं मायावती? भतीजे आकाश को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी

BSP Leader Mayawati Statement: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. उन्होंने आकाश को राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी है. बता दें कि इन चार राज्यों में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं. 

जिम्मेदारी मिलने के बाद आकाश आनंद ने मायावती का आभार जताया. उन्होंने कहा कि मायावती जी ने कहा है कि हम दलितों, आदिवासियों तथा अन्य पिछड़े वर्गों का हर स्तर पर हो रहे शोषण, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों पर आने वाले विधानसभा चुनावों में लड़ेंगे. बहुजन मिशन और आंदोलन हम लोगों का कर्तव्य है, और जिस विश्वास के साथ मुझे इस मिशन की जिम्मेदारी दी गई है मैं शीर्ष नेतृत्व और सभी कार्यकर्ताओं के उसी विश्वास को कायम रखूंगा.

'हिंदुत्ववादी बताने के लिए भाजपा और कांग्रेस में होड़'

मायवाती ने कहा कि आजकल कांग्रेस और भाजपा में यह होड़ लगी हुई है कि कौन बड़ा हिंदुत्ववादी है. कौन बड़ा हिंदू भक्त है. मायावती ने मंगलवार को अपने एक बयान में कहा कि कुछ समय से भाजपा और कांग्रेस में हिंदुत्ववादी व हिंदू भक्त को लेकर लड़ाई चल रही है. इसी के चक्कर में पूजा पाठ में दोनों अपने आपको माहिर दिखा रहे हैं. इसका साफ मतलब यह है कि इससे बाकी अन्य धर्म की उपेक्षा की जा रही है. यह संविधान की मंशा के विरुद्ध है.

उत्तराखंड में धार्मिक स्थलों को तोड़ने पर मायावती ने कहा कि कांग्रेस में सॉफ्ट हिंदुत्व की होड़ मची है. मजारों को तोड़ना सही नहीं है. धार्मिक स्थलों को सही स्थान मिलना चाहिए. बसपा हर धर्म का सम्मान करती है. सरकार को ध्यान देने की जरूरत है.

मायावती ने कहा कि देश में अकेले हिंदू धर्म को मानने वाले लोग ही नहीं रहते हैं, बल्कि मुस्लिम, सिख, ईसाई आदि विभिन्न धर्मों को मानने वाले लोग भी रहते हैं. उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों को हिंदुओं की तरह ही अन्य सभी धर्मों का उचित ध्यान रखना चाहिए.

जरूर पढ़ें...

Ajit Doval के मुरीद हुए अमेरिकी राजदूत, तारीफ में कह दी इतनी बड़ी बात
Delhi में नहीं देना होगा पानी के बिल का एक भी पैसा, CM Kejriwal के इस ऐलान से लाखों लोगों को राहत

 

Trending news