iPhone का बुखार? युवा ने डिलीवरी बॉय को चाकू से गोदा; शव के साथ की ऐसी हरकत! Video
Advertisement

iPhone का बुखार? युवा ने डिलीवरी बॉय को चाकू से गोदा; शव के साथ की ऐसी हरकत! Video

Delivery boy murder video: हेमंत दत्‍ता जिसकी उम्र महज 20 साल है. उनसे डिलीवरी बॉय को सिर्फ इसलिए मार दिया क्‍योंकि उसके पास iPhone का पेमेंट करने के लिए पैसे नहीं थे. इतना ही नहीं डिलीवरी बॉय की डेड बॉडी को उसने 3 दिनों तक घर में रख कर रखा. देखें पूरी वीडियो.     

फाइल फोटो

Karnataka news: इसे iPhone का नशा ही कहा जा सकता है. हेमंत दत्‍ता नाम के एक शख्‍स ने ई कार्ट के डिलीवरी बॉय हेमंत नाइक की चाकू गोद कर हत्‍या कर दी. वह यहीं नहीं रूका, यह मामला किसी को पता न चले इसके लिए उसने तीन दिन तक शव को घर में ही छूपा कर रखा. इसके पीछे वजह यह बताई जा रही है कि उसके पास iPhone खरीदने के लिए पैसे नहीं थे और उसे मोबाइल भी खरीदना था, तो उसने डिलीवरी बॉय को पहले घर में बुलाया और वहीं उस पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने कुछ वक्‍त लिया. जानिए पूरा मामला और आप इसकी वीडियो भी देख सकते हैं.         

मिल गई जली हुई लाश

ये घटना कर्नाटक के हासन जिले के अर्सिकेरे शहर की है. जहां 20 साल के एक युवक को आईफोन की ऐसी सनक थी कि वह उसे पाने के लिए हत्यारा बन गया. आरोपी लड़के ने शव को तीन दिनों तक घर में ही रखा और उस लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने जला दिया. इस घटना के बारे में तब पता चला जब शहर के अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास एक जली हुई लाश मिली. ये लाश बरामद होने के बाद से हड़कंप की स्थिति बन गई. इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. 

घर में रखी 3 दिनो तक लाश 

ऐसा बताया जा रहा है कि अर्सिकेरे शहर के पास रहने वाले हेमंत दत्‍ता को iPhone चाहिए था. उसने ऑनलाइन सेकंड हैंड मोबाइल ऑर्डर किया. ई-कार्ट का डिलीवरी बॉय इस पार्सल को देने उसके घर पहुंचा. वहां उसने पहले डिलीवरी बॉय को घर में बुलाया और पैसे नहीं होने की वजह से उसकी हत्‍या कर दी. इसके बाद तीन दिन तक उसे घर में छुपा कर रखा. 

Trending news