Gangster Jarnail Singh: अमृतसर में एक और खूनी गैंगवार, गैंगस्टर जरनैल सिंह पर अंधाधुंध चलीं गोलियां: मौत
Advertisement

Gangster Jarnail Singh: अमृतसर में एक और खूनी गैंगवार, गैंगस्टर जरनैल सिंह पर अंधाधुंध चलीं गोलियां: मौत

Gangwar in Amritsar: पंजाब के अमृतसर में एक और खूनी घटना देखने को मिली है. अमृतसर के साठियाला गांव में कई बदमाशों ने मिलकर गैंगस्टर जरनैल सिंह हत्या कर दी. इसके बाद से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है.

फाइल फोटो

Punjab Police News: पुलिस प्रशासन की कड़ी व्यवस्था के बावजूद भी पंजाब में बदमाश एक के बाद एक बड़े अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. खबर है कि पंजाब में अमृतसर के साटियाला गांव में कई बदमाशों ने मिलकर गैंगस्टर जरनैल सिंह (Gangster Jarnail Singh) की हत्या कर दी. ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जरनैल सिंह पर कुल 22 से 25 गोलियां चलाई गईं. अंधाधुंध फायरिंग से घायल हुए गैंगस्टर जरनैल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पंजाब पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे गोपी घनश्यामपुरिया गैंग का हाथ बताया जा रहा है.

पहले भी हो चुकी हैं कई हत्याएं

पंजाब में लंबे समय से गैंगस्टर आपसी गैंगवार में एक-दूसरे पर फायरिंग करते रहते हैं. पिछले साल मई के महीने में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या कर दी गई थी. सिद्धू मूसे वाला की हत्या के पीछे गोल्डी बराड का नाम सामने आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो गोल्डी बराड ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. इसके लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को आगे करके पूरी प्लानिंग की गई थी.

पंजाब में 8 गैंग एक्टिव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ सालों में पंजाब में जितने भी गैंगवार संबंधित अपराध हुए हैं. उसमें 8 खतरनाक गैंग की मुख्य रूप से भूमिका रही है जिनमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग समेत जग्गू भगवानपुरिया गैंग, गोंडर एंड ब्रदर गैंग, देवेंदर बंबीहा गैंग, सुक्खा काहलों गैंग, गुरबख्श सेवेवाला गैंग, शेरा खुब्बन गैंग और सुप्रीत सिंह गैंग नाम आता रहा है. सबसे आश्चर्यजनक बात ये है कि इन गैंग के ज्यादातर सरदार मारे जा चुके हैं या तो फिर जेल की हवा ले रहे हैं फिर भी इनके कई सदस्य खुली हवा में आतंक फैला रहे हैं.

Trending news