Uddhav Thackeray: लोकशाही बचाना अगर आतंकवाद है तो मैं आतंकवादी हूं.. भाजपा पर उद्धव ठाकरे का सियासी प्रहार
Advertisement
trendingNow12299641

Uddhav Thackeray: लोकशाही बचाना अगर आतंकवाद है तो मैं आतंकवादी हूं.. भाजपा पर उद्धव ठाकरे का सियासी प्रहार

Uddhav Thackeray News: महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव में 9 सीट जीतने के बाद उद्धव ठाकरे का जोश सातवें आसमान पर है. अब वे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं. उन्होंने बुधवार को कहा कि इस देश में शिवसेना को खत्म करने की कोशिश हुई है.

Uddhav Thackeray: लोकशाही बचाना अगर आतंकवाद है तो मैं आतंकवादी हूं.. भाजपा पर उद्धव ठाकरे का सियासी प्रहार

Uddhav Thackeray News: महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव में 9 सीट जीतने के बाद उद्धव ठाकरे का जोश सातवें आसमान पर है. अब वे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं. उन्होंने बुधवार को कहा कि इस देश में शिवसेना को खत्म करने की कोशिश हुई है. लोकशाही बचाना अगर आतंकवाद है.. तो मैं आतंकवादी हूं. भाजपा लोगों को डर दिखाती है. बीजेपी का सरकारी नक्सलवाद शहरी नक्सलवाद से भयानक है.

..मोदी ने सत्ता के लिए हिंदुत्व छोड़ा

उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा. ठाकर ने कहा कि कुछ लोगों को उद्धव नहीं चाहिए, इसलिए भाजपा को सपोर्ट किया. आप प्यार से रहो तो हम प्यार से रहेंगे. अब हमारा भगवा अलग रहेगा. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ठाकरने कहा कि आप मुझे हिंदुत्व मत सिखाओ. मेरे बाप ने मुझे हिंदुत्व सिखाया है. गोमूत्र वाला हिन्दुत्व हमें नहीं चाहिए. मोदी ने सत्ता के लिए हिंदुत्व छोड़ा है.

उद्धव का भाजपा पर बड़ा हमला

लोकसभा चुनाव में 9 सीटों पर जीत दिलाने के लिए उद्धव ठाकरे ने लोगों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आप सब ने मुझे वोट दिया.. मैं जीरो हूं.. यह सब जीत आपकी है. शिवसेना के एनडीए में जाने की अटकलों पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा वाले हमारे खिलाफ साजिश रच रहे हैं. साजिश के तहत भाजपा कह रही है कि शिवसेना फिर से NDA में जाएगी.

ये सरकार गिरनी चाहिए..

उन्होंने भाजपा पर हमला किया और कहा कि लोकसभा चुनाव पहले ही हो सकता है.. ये सरकार गिरनी चाहिए. हम इंडिया आघाड़ी की सरकार बनाएंगे. शिवसेना पीछे से नहीं, सामने से वार करती है. पार्टी के स्थापना दिवस पर शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने न केवल हमारे जीतने वाले सांसदों का स्वागत किया, बल्कि उन लोगों का भी स्वागत किया जो नहीं जीत पाए.

मैं मोदी जी को खुली चुनौती देता हूं..

उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि सरकार गिर जाए और चुनाव हो ताकि हम भारत गठबंधन सरकार बना सकें... मैं मोदी जी को खुली चुनौती देता हूं कि वे आज से ही विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू कर दें... मैं पीएम मोदी को चुनौती देता हूं कि वे आंध्र प्रदेश जाएं और कहें कि चंद्रबाबू नायडू ने अपने घोषणापत्र में जो कुछ भी कहा है, वह उसे पूरा करेंगे.

Trending news