Mamata Banerjee: ‘मैं माफी मांगती हूं’ - ममता बनर्जी ने राष्ट्रपति मुर्मू को लेकर अपने मंत्री की टिप्पणी को बताया गलत
Advertisement

Mamata Banerjee: ‘मैं माफी मांगती हूं’ - ममता बनर्जी ने राष्ट्रपति मुर्मू को लेकर अपने मंत्री की टिप्पणी को बताया गलत

West Bengal News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी को लेकर पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरी की कड़ी आलोचना हुई है. गिरि ने अपनी टिप्पणी का वीडियो वायरल हो जाने के बाद इसको लेकर माफी मांगी थी.

Mamata Banerjee: ‘मैं  माफी मांगती हूं’ - ममता बनर्जी ने राष्ट्रपति मुर्मू को लेकर अपने मंत्री की टिप्पणी को बताया गलत

Mamata Banerjee News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरी की विवादास्पद टिप्पणी की सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निंदा की. उन्होंने  कहा कि राष्ट्रपति के प्रति उनके मन में गहरा सम्मान है और उनकी पार्टी ने गिरि को भविष्य में अपमानजनक टिप्पणी करने के विरूद्ध चेताया है.

ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय में मीडिया से कहा, ‘मैं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अखिल गिरि की टिप्पणी की निंदा करती हूं. अखिल ने जो किया है, वह गलत है. हम ऐसी टिप्पणी का समर्थन नहीं करते. मैं अपनी पार्टी की ओर से माफी मांगती हूं, क्योंकि वह मेरे पार्टी सहयोगी हैं. पार्टी पहले ही अखिल गिरि को आगाह कर चुकी है.’

बता दें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी को लेकर हाल में गिरि की कड़ी आलोचना हुई है. गिरि ने अपनी टिप्पणी का वीडियो वायरल हो जाने के बाद इसको लेकर माफी मांगी थी.

बीजेपी ने किया प्रदर्शन
अखिल गिरि की विवादास्पद टिप्पणी की वजह से राज्य में राजनीतिक माहौल गर्मा गया. कथित विवादास्पद टिप्पणी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थकों ने रविवार को राज्य के कई हिस्सों में रैलियां निकालीं.

राज्य के सुधार गृह मंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता गिरि के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोलकाता के अलावा पश्चिम बर्द्धमान, मालदा और बांकुड़ा जिलों में भी प्रदर्शन किये गये. भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस और गिरि पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी की ‘आदिवासी विरोधी’ मानसिकता को दर्शाती है.

नीतीश कुमार ने भी की टिप्पणी की निंदा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी टिप्पणी की निंदा की और कहा कि किसी को भी राष्ट्रपति पर इस तरह की टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है. टीएमसी ने बाद में एक ट्वीट में कहा कि नेतृत्व ने किसी भी तरह से इस टिप्पणी का समर्थन नहीं किया.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news