गगन नारंग के सपनों पर बारिश ने फेरा पानी, करोड़ों के उपकरण खराब
Advertisement
trendingNow1768776

गगन नारंग के सपनों पर बारिश ने फेरा पानी, करोड़ों के उपकरण खराब

हैदराबाद में आसमान से बरसी आफत ने ओलिंपिक पदक विजेता  गगन नारंग के सपनों पर भी पानी फेर दिया है. उनकी अकादमी गन फॉर ग्लोरी में पानी भरने से करोड़ों के उपकरण खराब हो गए हैं.

गगन नारंग की अकादमी में पानी भर गया है.

हैदराबाद: मूसलाधार बारिश ने हैदराबाद (Hyderabad) में बड़ी तबाही मचाई है. शहर के कई हिस्सों में बाढ़ आ गई और कम से कम 50 लोगों की मौत हुई है. वहीं, इस प्राकृतिक आपदा के चलते ओलिंपिक पदक विजेता  गगन नारंग (Gagan Narang) को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा है. नारंग की अकादमी ‘गन फॉर ग्लोरी’ (Gun For Glory) में पानी भर गया है, जिसकी वजह से कई उपकरण खराब हो गए हैं. 

  1. हैदराबाद में बारिश से बड़ा नुकसान हुआ था 
  2. कई हिस्सों में बाढ़ आ गई है 
  3. गगन नारंग की अकादमी में भी पानी भर गया है

अनपैक भी नहीं किया था
जानकारी के मुताबिक, एक करोड़ से ज्यादा मूल्य की राइफल और पिस्तौल पानी भरने से खराब हो गई हैं, उन्हें अब तक अनपैक भी नहीं किया गया था. राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार विजेता नारंग राइफल जर्मनी और पिस्तौल इटली से लेकर आये थे. बारिश का पानी तीसरे दिन भी अकादमी में जमा हुआ है.

'बाबा का ढाबा' जैसी है आगरा की 'रोटी वाली अम्मा' की कहानी, लेकिन चुनौतियां हैं ज्‍यादा

एक ही झटके में बिखरे सपने
गगन नारंग ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि वो अकादमी को फिर से पहले जैसी स्थिति में लेकर आएंगे. उन्होंने कहा कि एक ही झटके में उनके सपने बिखर गए हैं. इस घटना से वे आहत हैं, लेकिन स्थिति सामान्य होते ही अकादमी को पहले की तरह वापस खड़ा करेंगे.

पानी निकाला जा रहा है
गौरतलब है कि बारिश ने हैदराबाद को पूरी तरह अस्तव्यस्त कर दिया है. आलम यह है कि कई इलाकों में बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सड़कों पर 2 फुट से अधिक पानी देखा गया है. ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के सतर्कता एवं आपदा प्रबंधन के निदेशक विश्वजीत के मुताबिक, डिजास्टर रिस्पांस फोर्स लगातार जल-जमाव को साफ करने के लिए काम कर रही है.  

 

Trending news