UP Teen Talaq News: पति ने दिया तीन तलाक... फिर ससुर के साथ हलाला, महिला ने सुनाई भयावह आपबीती
Advertisement

UP Teen Talaq News: पति ने दिया तीन तलाक... फिर ससुर के साथ हलाला, महिला ने सुनाई भयावह आपबीती

Uttar Pradesh Latest Today News: गाजियाबाद में तीन तलाक का एक गंभीर मामला सामने आया है. महिला की शिकायत है कि पति ने पहले उसे तीन तलाक दिया फिर ससुर से उसका हलाला कराया. इसके बाद भी उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

फाइल फोटो

Uttar Pradesh Teen Talaq News: गाजियाबाद के भोजपुर की रहने वाली एक महिला ने पति पर तीन तलाक और हलाला का आरोप लगाया है और ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज कराया है. दहेज के लिए महिला को भयानक तरीके से प्रताड़ित किया गया. पहले महिला के पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. इसके उसके ससुर के साथ हलाला करावाया. हालांकि, इसके बावजूद भी मारपीट करके पीड़िता को घर से निकाल दिया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दहेज अधिनियम और मुस्लिम महिला सुरक्षा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

2014 में हुई थी शादी

पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. पीड़िता की मानें तो उसके पति ने पहले दहेज की मांग की, जो पूरी नहीं होने पर उसे और उसके बच्चों को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. महिला ने बताया कि उसकी शादी साल 2014 में निवाड़ी में हुई थी. शादी के बाद लगातार उससे बाइक और 2 लाख रुपये कैश डिमांड की जा रही थी. विवाद के दौरान महिला ये भी पता चला कि पति का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है. हालांकि, तब आरोपी पति ने पंचायत के सामने स्टांप पेपर पर लिख कर दे दिया था कि उसका किसी अन्य महिला से कोई रिश्ता नहीं है.

महिला ने पुलिस को दी शिकायत

महिला ने पुलिस को बताया कि घर जाने के बाद उससे मारपीट की गई और घर से बाहर निकाल दिया गया. पीड़ित महिला को पति ने तीन तलाक भी दे दिया था. इसके बाद भी महिला पति के साथ रहने के लिए कहने लगी. इसके बाद पति ने उसका हलाला अपने पिता के साथ करा दिया. लेकिन हलाला होने के बाद दोबारा पत्नी को साथ में रखने से इंकार कर दिया.

तीन तलाक और हलाला पीड़ित महिला

एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि महिला की शिकायत पर दहेज अधिनियम और मुस्लिम महिला सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथ्यों की जानकारी की जा रही है जो भी इसमें दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Trending news