'मुस्लिम युवकों से हिंदू बहू-बेटियां न लगवाएं मेहंदी...', मेहंदी जिहाद को लेकर चेतावनी, नहीं माने तो लट्ठ तैयार
Advertisement
trendingNow12476311

'मुस्लिम युवकों से हिंदू बहू-बेटियां न लगवाएं मेहंदी...', मेहंदी जिहाद को लेकर चेतावनी, नहीं माने तो लट्ठ तैयार

Warning regarding Mehndi Jihad In Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में करवा चौथ के दौरान मुस्लिम लड़कों को हिंदू महिलाओं के हाथों में मेहंदी लगाने से दूर रखने के लिए हिंदू संगठनों ने अभियान चलाया है. 

'मुस्लिम युवकों से हिंदू बहू-बेटियां न लगवाएं मेहंदी...',  मेहंदी जिहाद को लेकर चेतावनी, नहीं माने तो लट्ठ तैयार

Mehndi Jihad: करवा चौथ के त्योहार में श्रृंगार का विशेष महत्व होता है, इस त्योहार में महिलाएं 16 श्रृंगार करना पसंद करती हैं, जिसमें से एक हाथों में मेहंदी लगाना भी शामिल है, हाथों में लगी गहरी मेहंदी सुहागिन महिलाओं के लिए शुभ मानी जाती है. इस साल करवा चौथ का त्योहार 20 अक्टूबर को मनाया जाएगा, इस त्योहार में महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं और पूरे दिन निर्जला उपवास के बाद, शाम के समय चांद देखकर ही अपना व्रत खोलती हैं. इसी बीच हर बार की भांति इस बार भी हिंदू संगठनों ने करवा चौथ के पहले 'मेहंदी जिहाद' पर लगाम लगाने के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

मुस्लिम युवकों को चेतावनी
इसको लेकर बकायदा मुस्लिम युवकों को चेतावनी भी दी गई है. हिंदू संगठनों ने लठ पूजन कर मुस्लिम युवकों को चेतावनी दी है अगर वो बाजार में कहीं भी मेहंदी लगाते दिखे तो वो उन्हें सबक सिखाएंगे. जानें पूरा मामला.

मुजफ्फरनगर में हिंदू संगठनों ने करवा चौथ के मध्यनजर मेहंदी जिहाद पर लगाम लगाने के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. जिसको लेकर नगर में बुधवार को संयुक्त हिंदू मोर्चा के तत्वाधान में हिंदू संगठनों की एक बैठक का आज आयोजन किया गया साथ ही विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारीयों ने भी मीटिंग कर हिंदू बहनो से ही मेहंदी लगवाने का आहावाहन किया.

यह भी पढ़ें:- Bahraich Violence: चाकू से गोदा, करंट लगाया, नाखून उखाड़े, शरीर में मिले 35 छर्रे...रामगोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख कांप जाएगी रूह

मेहंदी जिहाद पर रोक?
जिसमें करवा चौथ के अवसर पर मेहंदी जिहाद फैलाने वालों को चेतावनी देते हुए हिंदू संगठनों ने कहा है कि अगर किसी भी दुकान पर कोई मुस्लिम युवक हिंदू बहन बेटियों को मेहंदी लगाता हुआ पाया गया तो उसको अच्छी तरह से सबक सिखाया जाएगा. जिसके लिए हिंदू संगठनों ने यह भी ऐलान किया है कि कल गुरुवार को सबसे पहले हिन्दू संगठनों द्वारा लठो के पूजन का आयोजन किया जाएगा.

लठ्ठ भी तैयार
आपको बता दे की लाठो को तैयार करने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता बाजारों में दुकानों पर व्यापारियों से जाकर निवेदन करेंगे कि वह किसी भी मुस्लिम युवक के द्वारा अपनी दुकान पर हिंदू बहू बेटियों को मेहंदी ना लगवाए.हिंदू संगठनों की इस बैठक में यह भी साफ कर दिया गया कि अगर कोई निवेदन से नहीं मानेगा तो उसके लिए हमारे लठ भी तैयार है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news