Delhi Rain: दिल्ली, नोएडा-गाजियाबाद और गुरुग्राम में झमाझम बारिश, उमस से राहत, लेकिन ऑफिस जाने वालों की बढ़ी मुसीबत
Advertisement
trendingNow12350418

Delhi Rain: दिल्ली, नोएडा-गाजियाबाद और गुरुग्राम में झमाझम बारिश, उमस से राहत, लेकिन ऑफिस जाने वालों की बढ़ी मुसीबत

Delhi-NCR Heavy Rainfall: दिल्ली, नोएडा, गाजियबाद, गुरुग्राम और फरिदाबाद में बुधवार सुबह-सुबह हुई जोरदार बारिश ने लोगों को उमस से राहत दी है, लेकिन बारिश के बाद लगने वाले जाम ने ऑफिस जाने वालों की मुसीबत बढ़ा दी है.

Delhi Rain: दिल्ली, नोएडा-गाजियाबाद और गुरुग्राम में झमाझम बारिश, उमस से राहत, लेकिन ऑफिस जाने वालों की बढ़ी मुसीबत

Heavy Rainfall in Delhi-NCR: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह-सुबह अचानक मौसम बदल गया और झमाझम बारिश हुई. दिल्ली के अलावा एनसीआर के इलाके नोएडा, गाजियबाद, गुरुग्राम और फरिदाबाद में भी जमकर बारिश हुई. कई इलाकों में सुबह-सुबह काले बादल देखने को मिले, जिसके बाद अंधेरा छा गया. इसके बाद तेज बारिश हुई. बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई, जिससे लोगों को उमस से राहत मिली, लेकिन बारिश के बाद कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया. जलभराव की वजह से कई जगहों पर भारी जाम लग गया है और ऑफिस जाने वाले लोगों की मुसीबत बढ़ गई.

कई इलाकों में भरा पानी, जाम की भी समस्या

सुबह-सुबह तेज बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर की कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया. दिल्ली के दरियागंज में सड़कों पर पानी भर गया है. इसके अलावा अन्य कई इलाकों में पानी भर गया है. जलभराव के बाद कई इलाकों में ट्रैफिक जाम भी लगने लगा है और ऑफिस जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

उमस से कब तक मिलेगी राहत?

दिल्ली-एनसीआर में सुबह-सुबह हुई बारिश के बाद गर्मी से राहत मिली है और उमस में कमी आई है. लेकिन ये राहत कब तक रहेगी. दिन में धूप निकलने और आसमान साफ होने के बाद एक बार फिर तापमान बढ़ सकता है और लोगों को दोबारा उमस का सामना करना पड़ सकता है.

मौसम विभाग ने पहले ही जताई थी बारिश की संभावना

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) पहले ही आज (24 जुलाई) दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई थी और बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग ने बताया था कि दिल्ली के आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ हल्की गरज की भी संभावना है. आईएमडी के मुताबिक, आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है. इससे पहले दिल्ली में मंगलवार को कुछ इलाकों में बारिश हुई थी, जिसके बाद तापमान में गिरावट आई थी. लेकिन, धूप खिलने और आसमान साफ होने के बाद एक बार फिर गर्मी बढ़ गई और लोगों को भयंकर उमस का सामना करना पड़ा था.

Trending news