Heart Attack Video: शादी में स्टेज पर डांस करते हुए आया हार्ट अटैक, 40 साल के टीचर की मौत; देखें वीडियो
topStories1hindi1439625

Heart Attack Video: शादी में स्टेज पर डांस करते हुए आया हार्ट अटैक, 40 साल के टीचर की मौत; देखें वीडियो

Heart Attack Video News: राजस्थान में 40 साल का एक टीचर शादी में स्टेज पर डांस कर रहा था. अचानक उसे हार्ट अटैक आया और वह नीचे गिर गया. वीडियो में रिकॉर्ड हुई उसकी मौत ने सबको झकझोर दिया है.

Heart Attack Video: शादी में स्टेज पर डांस करते हुए आया हार्ट अटैक, 40 साल के टीचर की मौत; देखें वीडियो

Heart Attack Video in Pali Rajasthan: राजस्थान (Rajasthan) में पाली जिले में एक शादी समारोह में स्टेज पर डांस कर रहे 40 वर्षीय फिजीकल टीचर की हार्ट अटैक से मौत हो गई. डांस करते-करते टीचर अचानक नीचे झुककर गिर गया और फिर नहीं उठा. शुरू में लोगों ने इसे डांस का कोई स्टेप समझा. लेकिन बाद में गड़बड़ महसूस होने पर वे तुरंत उसे लेकर अस्पताल में भागे, जहां पर टीचर को मृत घोषित कर दिया गया. स्टेज पर टीचर को हार्ट अटैक आने और मौत का वीडियो (Heart Attack Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्टेज पर डांस करते हुए आया हार्ट अटैक

पुलिस के मुताबिक फिजीकल टीचर सलीम पठान (Salim Pathan) पाली जिले (Pali) के राणावास गांव में बने रामसिंह गुड़ा गवर्नमेंट स्कूल में कार्यरत थे. वे शुक्रवार रात अपने परिवार की एक शादी में शामिल होने के लिए गए हुए थे. खुशियों के बीच वे स्टेज पर डांस कर रहे थे. अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और वे नीचे झुककर एक ओर लुढक गए. शुरू में तो लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है. कई लोगों ने उनका कोई डांस स्टेप समझा. 

वीडियो में रिकॉर्ड हो गई पूरी घटना

कुछ पल बाद जब लोगों को किसी अनहोनी का एहसास हुआ तो वे उन्हें लेकर तुरंत राजकीय अस्पताल मारवाड़ जंक्शन की ओर दौड़े. वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि सलीम पठान को हार्ट अटैक आया था, जिससे उनकी मौत हो गई है. उनकी मौत की जानकारी मिलते ही शादी-समारोह में शोक का माहौल बन गया. उन्हें हार्ट आने और मौत की यह सूचना वीडियो (Heart Attack Video) में रिकॉर्ड हो गई थी, जो बाद में वायरल हो गई.

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

मृतक सलीम पठान (Salim Pathan) कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े थे. वे यूथ कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष थे. उनके आकस्मिक निधन से लोगों में हैरानी और दुख का भाव पसरा है. परिवार के लोग समझ नहीं पा रहा है कि जिस शख्स के साथ वे 2 मिनट पहले डांस कर रहे थे, वह अचानक उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर कैसे चला गया. उनके परिवार के लिए यह दुख काफी भारी है. स्कूल के शिक्षक साथी उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं.

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news