दिव्यांग शख्स से पैर चटवाया, मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल
Advertisement

दिव्यांग शख्स से पैर चटवाया, मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल

मानवता को शर्मसार करने वाला यह वीडियो ओडिशा के मयूरभंज का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक कैसे एक दिव्यांग को परेशान करे रहे हैं. वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है और पीड़ित को इंसाफ देने की बात कही जा रही है.

दिव्यांग शख्स से पैर चटवाया, मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल

Viral Video: एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक दिव्यांग व्यक्ति के साथ 2 लोगों को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. मानवता को शर्मसार करने वाला यह वीडियो ओडिशा के मयूरभंज का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक कैसे एक दिव्यांग को परेशान करे रहे हैं. वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है और पीड़ित को इंसाफ देने की बात कही जा रही है. पुलिस के मुताबिक यह घटना नशा मुक्ति केंद्र में हुई और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांग व्यक्ति जमीन पर बैठा हुआ है और एक व्यक्ति उसे पैर चाटने पर मजबूर कर रहा है, जिससे वो पीड़ित व्यक्ति रो रहा है. इस दौरान लाल बनियान में एक और शख्स हाथ में लाठी लिए घूम रहा है. पीड़ित आदमी लगातार छोड़ देने की गुहार लगा रहा है. शर्मनाक हरकत करने के बाद दोनों ही लोगों में बहस होती दिखाई दे रही है. नशामुक्ति केंद्र के बाकी लोग इस दौरान कुछ भी कहने से डर रहे हैं.

पुलिस ने लिया एक्शन

बारीपदा (मयूरभंज) की पुलिस के मुताबिक यह घटना जुलाई में हुई थी और वीडियो में दिख रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं मयूरभंज एसपी ने इस मामले में ट्वीट किया है कि हमने इस संबंध में विधिवत मामला दर्ज किया है और दोनों अभियुक्त व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. संबंधित अधिकारियों को इन नशामुक्ति केंद्रों को बंद करने का आदेश दिया गया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news