गुरुग्राम कार हादसा: अक्षत गर्ग की रोती बिलखती मां..मांग रही इंसाफ, मौत का जिम्मेदार कौन?
Advertisement
trendingNow12439542

गुरुग्राम कार हादसा: अक्षत गर्ग की रोती बिलखती मां..मांग रही इंसाफ, मौत का जिम्मेदार कौन?

Gurugram News: रोती बिलखती मृतक अक्षत की मां ने इंसाफ की मांग की है. उन्होंने कहा कि एक गलत इंसान ने मेरे बच्चे का मार दिया. मेरा बच्चा चला गया लेकिन आरोपी को कुछ नहीं हुआ. वह घटना वाली रात आराम से सोया. उसे उसी दिन जमानत भी मिल गई. आखिर यह कैसा न्याय है.

गुरुग्राम कार हादसा: अक्षत गर्ग की रोती बिलखती मां..मांग रही इंसाफ, मौत का जिम्मेदार कौन?

Car Accident: हरियाणा के गुरुग्राम का दर्दनाक सड़क हादसा देशभर में चर्चा में है. हादसे में 25 साल के बाइक सवार अक्षत गर्ग की जान चली गई, क्योंकि रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार महिंद्रा SUV से वो टकरा गया था. इस मामले में आरोपी SUV चालक कुलदीप ठाकुर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन जल्द ही उसे जमानत मिल गई. गुरुग्राम रोड रेज कांड पर पुलिस की इस कार्रवाई के बाद कई सवाल उठ रहे हैं, खासकर जब यह सामने आया कि कुलदीप ठाकुर के पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था. अब अक्षत की मां का भी वीडियो सामने आया है.

'मेरे बच्चे का मार दिया'

रोती बिलखती मृतक अक्षत की मां ने इंसाफ की मांग की है. उन्होंने कहा कि एक गलत इंसान ने मेरे बच्चे का मार दिया. मेरा बच्चा चला गया लेकिन आरोपी को कुछ नहीं हुआ. वह घटना वाली रात आराम से सोया. उसे उसी दिन जमानत भी मिल गई. आखिर यह कैसा न्याय है. 

बाइक राइडर अक्षत की मौत

हुआ यह था कि गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर 23 साल के बाइक राइडर अक्षत की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, मृतक युवक द्वारका के पोचनपुर का रहने वाला था. अक्षत हर रविवार को अपने दोस्तों के साथ बाइक राइडिंग के लिए जाता था. बीते रविवार को सुबह करीब 6 बजे अक्षत अपने दोस्तों के साथ बाइक राइडिंग के लिए दिल्ली के द्वारका से निकला था. उसके सभी दोस्त गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल पर इकट्ठा होकर वहां से बाइक राइडिंग के लिए साथ निकलते थे.

बाइक के परखच्चे उड़ गए

गोल्फ कोर्स रोड पर डीएलएफ फेज 2 के एरिया में गलत साइड से एक तेज रफ्तार एक्सयूवी300 कार आ रही थी. कार से अक्षत की बाइक टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही अक्षत की मौत हो गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए. अक्षत के दूसरी बाइक पर पीछे चल रहे उसके दोस्त प्रद्युमन उस समय अक्षत की वीडियो भी बना रहा था और यह पूरी घटना वीडियो में भी कैद हो गई.

मृतक अक्षत के दोस्त प्रद्युमन ने हादसे के बाद उसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि कोर्ट से कार चालक को तुरंत जमानत भी दे दी गई थी. 

मामले में एसीपी विकास कौशिक ने कहा कि मृतक के परिवार को हम न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. गोल्फ कोर्स रोड पर साइबर सिटी के पास ये बाइक राइडर जा रहे थे. गलत साइड से एक कार आ रही थी, जिस कारण ये एक्सीडेंट हुआ. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जांच में सामने आया है कि आरोपी बिहार के रहने वाले हैं और अपना प्राइवेट काम करते हैं. उन्होंने पूछताछ में बताया कि जल्दबाजी में और समय को बचाने के लिए उन्होंने रॉग साइड ली और इसी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ.

सोशल मीडिया पर भी लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर आरोपी को जमानत कैसे दे दी गई. ये भी सामने आया कि उसके पास लाइसेंस भी नहीं था. फिलहाल जांच जारी है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news