अमूल दूध 2 रुपये प्रति लीटर हुआ महंगा
Advertisement

अमूल दूध 2 रुपये प्रति लीटर हुआ महंगा

अमूल ब्रांड नाम के तहत डेयरी उत्पाद बनाने वाली कंपनी, गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन संघ (जीसीएमएमएफ) ने गुजरात और महाराष्ट्र में शुक्रवार से प्रमुख स्थानों पर बेचे जाने वाले सभी छह ब्रांडों के दूध की कीमत दो रुपये प्रति लीटर बढ़ाने का फैसला किया है। एक अधिकारी ने कहा कि मूल्य में वृद्धि करने का फैसला सभी यूनियनों की बैठक में लिया गया।

फाइल फोटो

आनंद (गुजरात): अमूल ब्रांड नाम के तहत डेयरी उत्पाद बनाने वाली कंपनी, गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन संघ (जीसीएमएमएफ) ने गुजरात और महाराष्ट्र में शुक्रवार से प्रमुख स्थानों पर बेचे जाने वाले सभी छह ब्रांडों के दूध की कीमत दो रुपये प्रति लीटर बढ़ाने का फैसला किया है। एक अधिकारी ने कहा कि मूल्य में वृद्धि करने का फैसला सभी यूनियनों की बैठक में लिया गया।

जीसीएमएमएफ के एक घटक खेड़ा जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक यूनियन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ. के रत्नम ने कहा, इसके साथ अमूल गोल्ड दूध अब 52 रुपये प्रति लीटर, शक्ति 48 रुपये लीटर, ताजा 40 रुपये लीटर, स्लिम एंड ट्रिम 38 रुपये लीटर, टी स्पेशल 48 रुपये लीटर और गाय का दूध 44 रुपये लीटर पर उपलब्ध होगा।

उन्होंने कहा, नई कीमतें गुजरात के आणंद, अहमदाबाद और सौराष्ट्र के साथ साथ महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे क्षेत्र के बाजारों में शनिवार से प्रभावी होगा।

Trending news