Gujarat Elections: AAP सांसद राघव चड्ढा ने किए सोमनाथ मंदिर के दर्शन, ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement

Gujarat Elections: AAP सांसद राघव चड्ढा ने किए सोमनाथ मंदिर के दर्शन, ट्वीट कर कही ये बात

Gujarat Elections 2022:  राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को हाल ही में पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का राज्य सह-प्रभारी नियुक्त किया है जिसके बाद से वह लगातार प्रचार में लगे हैं.

Gujarat Elections:  AAP सांसद राघव चड्ढा ने किए सोमनाथ मंदिर के दर्शन, ट्वीट कर कही ये बात

Raghav Chadha News: गुजरात में आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए. बता दें हाल ही में पार्टी ने उन्हें आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का राज्य सह-प्रभारी नियुक्त किया है जिसके बाद से वह लगाचार प्रचार में लगे हैं.

चड्ढा ने को ट्वीट किया, ‘गुजरात में स्थित श्री सोमनाथ महादेव मंदिर प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन-अभिषेक किए. श्री सोमनाथ महादेव से सभी को सुख-समृद्धि और शांति प्रदान करने हेतु प्रार्थना की. हर हर महादेव!’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘श्री सोमनाथ महादेव मंदिर के पास स्थित तीन नदियों - सरस्वती, कपिला और हिरन के अद्भुत त्रिवेणी महासंगम के दर्शन किए.’

fallback
गिर सोमनाथ में एक रैली को संबोधित करते हुए चड्ढा ने गुरुवार को दावा किया कि गुजरात ने इस साल के अंत में होने वाले राज्य चुनावों में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी को मौका देने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के वर्षों के शासन के बाद अब आप का समय आ गया है.  चड्ढा ने कहा, "कांग्रेस को 35 साल, बीजेपी को 27 साल देने के बाद, गुजरात के लोगों ने इस बार केजरीवाल को एक मौका देने का फैसला किया है. एक मोको केजरीवाल ने."

fallback
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. पार्टी को उम्मीद है कि गुजरात में उसे बड़ी सफलता मिल सकती है. आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं. उन्होंने वहां कई रैलियों और चुनावी कार्यक्रमों में भाग लिया है.   

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news