Gujarat Election: राघव चड्ढा का 1 अक्टूबर से गुजरात दौरा, सीएम केजरीवाल ने जताया इस बात का डर
Advertisement

Gujarat Election: राघव चड्ढा का 1 अक्टूबर से गुजरात दौरा, सीएम केजरीवाल ने जताया इस बात का डर

Aam Aadmi Party News:  राघव चड्ढा 1 अक्टूबर से अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में कार्यकर्ताओं के साथ अहम रणनीतिक बैठक करेंगे और जरूरी मुद्दों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. वह गुजरात के युवाओं को पार्टी से जोड़ने पर जोर देंगे.

Gujarat Election: राघव चड्ढा का 1 अक्टूबर से गुजरात दौरा, सीएम केजरीवाल ने जताया इस बात का डर

AAP vs BJP: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा 1 अक्टूबर से गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे.  गुजरात में पार्टी के राजनीतिक मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त होने के बाद यह उनका राज्य में पहला दौरा है. इस बीच केजरीवाल ने ट्वीट कर उनकी गिरफ्तारी की शंका जताई है.

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना शुरू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे. किस मामले में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये लोग अभी इसकी तैयारी कर रहे हैं.’’

 

केजरीवाल ने यह दावा ऐसे समय में किया है जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के संबंध में पार्टी के मीडिया संचार प्रभारी विजय नायर को गिरफ्तार किया.

केजीरवाल ने ट्वीट पर राघव चड्ढा की प्रतिक्रिया
केजरीवाल ने इस ट्वीट पर राघव चड्ढा ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, 'हम अपने खून से लिखें कहानी ऐ वतन मेरे,  करें कुर्बान हंस कर ये जवानी ऐ वतन मेरे.' उन्होंने लिखा , 'गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई है. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं - ना तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं ना फांसी के फंदे से. इंकलाब ज़िंदाबाद'

राघव चड्ढा के दौरे का कार्यक्रम
राघव चड्ढा 1 अक्टूबर से अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में कार्यकर्ताओं के साथ अहम रणनीतिक बैठक करेंगे और जरूरी मुद्दों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.  वह 2  अक्टूबर- गांधी जयंती के अवसर पर दांडी स्मारक स्थल पर बापू का आशीर्वाद लेने जाएंगे.

राघव चड्ढा सूरत में डायमंड व्यापारियों और फैक्ट्री वर्करों के साथ संवाद करेंगे. वह गुजरात के युवाओं को पार्टी से जोड़ने पर जोर देंगे.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news