Gujarat News : ATS - NCB को मिली बड़ी सफलता ,अरब सागर में एक विदेशी नाव से जब्त किया 3,000 किलो ड्रग्स
Advertisement

Gujarat News : ATS - NCB को मिली बड़ी सफलता ,अरब सागर में एक विदेशी नाव से जब्त किया 3,000 किलो ड्रग्स

Arabian Sea :  एक बार फिर अरब सागर से गुजरात ATS और NCB  सहित सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षा एजेंसियों ने कुछ लोगों को 3,000 किलो से ज्यादा ड्रग्स के साथ पकड़ा है.

Gujarat ATS

Gujarat ATS : गुजरात ATS और NCB  को एक अभियान में आज ( 28 फरवरी) बड़ी सफलता मिली है.  सुरक्षा एजेंसियों ने एक बार फिर अरब सागर के रास्ते बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किया है.
बताया जा रहा है, कि सुरक्षा एजेंसियों ने कुछ लोगों को 3,000 किलो से ज्यादा ड्रग्स के साथ पकड़ा है.

सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अक्सर बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त किए जाते हैं. आज एक बार फिर अरब सागर से गुजरात एटीएस और एनसीबी सहित सुरक्षा एजेंसियों के संयुक्त अभियान को बड़ी सफलता मिली है.

 

3100 किलोग्राम ड्रग्स जब्त

 

बताया जा रहा है, कि ATS और NCB मिली जानकारी के आधार पर ऑपरेशन चलाया गया था. अरब सागर से एक विदेशी नाव के साथ अनुमानित मात्रा में 3100 किलोग्राम ड्रग्स के साथ तीन से चार क्रू मेंबर्स को गिरफ्तार किया गया है.

 

आगे की जांच की जारी

 

अरब सागर से जब्त की गई करोड़ों की नशीली दवाओं के साथ आरोपियों को गुजरात ATS और NCB स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप पोरबंदर कार्यालय ले आई है. ATS और NCB सहित सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों की मौजूदगी में आगे की जांच की जा रही है. साथ ही कहा जा रहा है, कि नशीले पदार्थ और आरोपियों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देने की संभावना है.

Trending news