Groom died on stage: वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे की मौत, वजह जानकर लोग कर लेंगे शादी में इस चीज से तौबा!
Advertisement

Groom died on stage: वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे की मौत, वजह जानकर लोग कर लेंगे शादी में इस चीज से तौबा!

DJ Causes Groom death: सीतामढ़ी (Sitamarhi) में शादी के दौरान बजाए जा रहे DJ की तेज आवाज से दूल्हे को स्टेज पर हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया. लोग उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. ये घटना उस वक्त घटित हुई, जब जयमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन अभिभावकों का आशीर्वाद ले रहे थे.

डीजे की तेज आवाज से दूल्हे को हार्ट अटैक

Groom got heart attack died: बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले के सोनबरसा प्रखंड में शादी समारोह में जयमाला स्टेज पर ही दूल्हे की मौत (Groom death during varmala) हो गई, इससे शादी की खुशी मातम में बदल गई. दरअसल, यह पूरा मामला सोनबरसा प्रखंड के इंदरवा गांव की है. यहां बुधवार की रात परिहार प्रखंड के मनिथर गांव से सुरेंद्र कुमार की बारात आई थी. बारात आने के बाद शादी की रस्म अदायगी चल रही थी. द्वारपूजा सहित अन्य रीतिरिवाज हो गया था, महिलाएं पारंपरिक मंगल गीत गा रही थीं.

मातम में बदली खुशियां

इस बीच, जयमाल (Varmala) का कार्यक्रम प्रारंभ हो गया. जयमाल के लिए स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन पहुंच गए. जयमाल के बाद अचानक से दूल्हा बेहोश होकर स्टेज पर गिर पड़ा. दूल्हे को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई. ग्रामीणों के मुताबिक, जयमाल के बाद दोनों पक्षों के लोगों की दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटोग्राफी भी हो चुकी थी.

'दूल्हे को हो रही थी दिक्कत- डीजे की आवाज़ धीमे नहीं हुई'

बुधवार को परिहार के मनिथर से सोनबरसा के इंदरवा गांव में आई हुई थी. मृतक के बड़े भाई जितेंद्र कुमार ने बताया कि घर से बारात निकली थी. तब तक सुरेंद्र ठीक था. लेकिन, जलमासा से बारात दरवाजा लगाने के लिए निकलने के दौरान बजाए गए डीजे के समय से ही उसके द्वारा आवाज को कम करने के लिए कहा जा रहा था. दरवाजा लगने के वक्त भी सुरेंद्र आवाज कम करने को कह रहा था. लेकिन, किसी ने ध्यान नहीं दिया. इस घटना के दूल्हे और दुल्हन के गांव में मातम पसर गया. चिकित्सकों के मुताबिक सुरेंद्र की मौत हार्ट अटैक से होने की संभावना है.

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के साथ)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news