Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के फ्लैट से पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, आरोपियों के काले कारनामे आएंगे सामने
Advertisement

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के फ्लैट से पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, आरोपियों के काले कारनामे आएंगे सामने

Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. पुलिस ने रविवार को गुरुग्राम स्थित सोनाली फोगाट के फ्लैट की तलाशी ली.

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के फ्लैट से पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, आरोपियों के काले कारनामे आएंगे सामने

Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में चौंका देने वाला अपडेट सामने आया है. गोवा से जांच के लिए गुरुग्राम आई पुलिस ने सोनाली के फ्लैंट में काफी देर तक तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं. गोवा पुलिस अभी गुरुग्राम में ही रुकेगी. पुलिस अधिकारी सोमवार को सोनाली के ऑफिस की तलाशी लेंगे. 

सोनाली फोगाट के घर की तलाशी

गोवा पुलिस ने गुरुग्राम के सेक्टर 102 स्थित सोनाली फोगाट के फ्लैट की तलाशी ली है. इस दौरान पुलिस के हाथ ज्वेलरी, घड़ी और पासपोर्ट के अलावा कई अहम सबूत मिले हैं. पुलिस ने अभी इन चीजों का खुलासा नहीं किया है. इसके साथ ही गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सांगवान के घर को भी खंगाला है.

पीए सांगवान के घर भी पहुंची पुलिस

गोवा पुलिस की टीम ने सुधीर सांगवान के हरियाणा के रोहतक स्थित घर की तलाशी ली है. सूत्रों ने बताया कि गोवा पुलिस की टीम रविवार को सांगवान के घर पहुंची और पूछताछ के बाद आगे की जांच के लिए गुरुग्राम रवाना हो गई. गोवा पुलिस ने फोगाट की मौत के मामले में आरोपियों सांगवान, सुखविंदर सिंह और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है.

परिवार कर रहा सीबीआई जांच की मांग

गुरुग्राम में सांगवान ने एक फ्लैट किराए पर लिया हुआ था, जहां गोवा पुलिस आगे की जांच करेगी. फोगाट के परिवार के सदस्य उनकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग पर अड़े हुए हैं. यह पांचवां दिन है जब गोवा पुलिस की टीम हरियाणा में जांच कर रही है. जांच के सिलसिले में टीम बुधवार को हिसार पहुंची थी, जिसके तहत उन्होंने संत नगर स्थित फोगाट के फार्महाउस और घर का दौरा किया था. टीम ने फोगाट और सांगवान के बैंक खातों और संपत्ति से जुड़ा विवरण भी एकत्र किया था.

प्रॉपर्टी के एंगल से भी जांच

सूत्रों ने कहा कि गोवा पुलिस जमीन सहित संपत्ति का भी आकलन कर रही है, जो फोगाट के नाम पर है. पुलिस मामले की जांच संपत्ति के एंगल से भी कर रही है. फोगाट और अन्य ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी. फोगाट (43) को गोवा में आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के एक अस्पताल में मृत लाया गया था. गोवा पुलिस ने उनके दो सहयोगियों सांगवान और सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news