UP Police की कार्यशैली पर सवाल, Ghaziabad में लूट की रिपोर्ट लिखवाने के लिए खुद SSP Amit Pathak पहुंचे थाने; जानें माजरा
Advertisement
trendingNow1949139

UP Police की कार्यशैली पर सवाल, Ghaziabad में लूट की रिपोर्ट लिखवाने के लिए खुद SSP Amit Pathak पहुंचे थाने; जानें माजरा

पुलिस कप्तान खुद थाने आएंगे ये किसी ने सोचा भी न था. इसलिए मसूरी थाना (Masuri Thana) क्षेत्र में मौजूद पुलिस स्टाफ परेशान नजर आया. गाजियाबाद SSP एक्शन में आए और इस केस में सस्पेंड और लाइन हाजिर पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

गाजियाबाद एसएसपी ने खुद थाने जाकर पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज की...

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की कार्यशैली पर अक्सर सवाल उठते रहते हैं. इस बीच पश्चिमी यूपी के गाजियाबाद में छात्रा से मोबाइल लूट हो गई और वारदात के बाद जब मसूरी पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं की. इसके बाद छात्रा एसएसपी अमित पाठक (Ghaziabad SSP Amit Pathak) के पास पहुंची तो उन्होंने मसूरी थाना पहुंचकर खुद अपने हाथ से उसकी रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस कप्तान ने मामले में लापरवाही बरतने वाले चौकी इंचार्ज और सिपाही को भी सस्पेंड कर दिया. इस मामले में 6 लोगों को लाइन हाजिर भी किया गया. 

  1. यूपी पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल
  2. एसएसपी ने खुद दर्ज की पीड़ित की FIR
  3. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का मामला
  4.  

बाइक सवार बदमाशों ने लूटा था फोन 

छात्रा ज्योति ने बताया कि मंगलवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने गार्डन एनक्लेव चौकी क्षेत्र में उसका मोबाइल लूट लिया था. छात्रा ने यूपी 112 के अलावा चौकी पुलिस से भी संपर्क किया. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई तो गुरुवार को छात्रा SSP ऑफिस पहुंची और पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने की शिकायत की.

VIDEO

ये भी पढे़ं- Rahul Gandhi ने कहा था यूपी के Mangoes पसंद नहीं, सीएम Yogi Adityanath ने दिया ये जवाब

SSP ने पेश की मिसाल

छात्रा की शिकायत सुनकर एसएसपी अमित पाठक खुद उसे अपने साथ लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मसूरी थाने पहुंच गए. उन्होंने खुद अपने सामने छात्रा से तहरीर लिखवाई और एक वादी की तरह पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने का आग्रह किया. 

पूरे जिले पर गिरी गाज

इसके फौरन बाद गाजियाबाद एसएसपी अमित पाठक ने पूरे जिले में बड़ी कार्रवाई की है. गाजियाबाद एसएसपी ने 21 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है. जिनमें से 16 आरक्षी हैं और 5 मुख्य आरक्षी हैं. आपको बता दें कि अलग-अलग थानों में तैनात सभी पुलिसवालों पर कार्रवाई की है.

LIVE TV
 

Trending news