Lawrence Bishnoi: जिस दिन हत्थे चढ़ा... लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले महीने किससे मांगी 2-2 करोड़ की रंगदारी; मचा हड़कंप
Advertisement

Lawrence Bishnoi: जिस दिन हत्थे चढ़ा... लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले महीने किससे मांगी 2-2 करोड़ की रंगदारी; मचा हड़कंप

Lawrence Bishnoi extortion: जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर लगाम कसने में एजेंसियों को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है. सख्ती के बावजूद इस अपराधी को पुलिस और जेल प्रशासन रंगदारी मांगने से नहीं रोक पा रहा है. ये खुलासा हुआ है बिश्नोई की वायरल हो रही ऑडियो क्लिप से जिसमें वो जान से मारने की धमकी दे रहा है.

Lawrence Bishnoi: जिस दिन हत्थे चढ़ा... लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले महीने किससे मांगी 2-2 करोड़ की रंगदारी; मचा हड़कंप

Lawrence Bishnoi viral audio clip: लॉरेंस बिश्नोई कई राज्यों की पुलिस के लिए कितना बड़ा सिरदर्द बन चुका है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जेल चाहे किसी भी राज्य की हो लेकिन बिश्नोई का एक्सटॉर्शन बिना किसी रोकटोक के चल रहा है. ताजा मामले में बिश्नोई नेकुछ सट्टेबाजों और बड़े व्यापारियों से दो-दो करोड़ की डिमांड पूरी न करने पर 'कच्चा चबा जाने' की धमकी दी है. आपको बताते चलें कि पिछले कुछ समय से गुजरात की साबरमती जेल में बंद बिश्नोई फिलहाल क्राइम ब्रांच की रिमांड पर है, जिसे पुलिस पूछताछ के लिए गुजरात से दिल्ली लाई है.

वायरल हो रही ऑडियो में दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिश्नोई की एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है. ये क्लिप पिछले महीने की 22 मई की बताई जा रही है. जिसमें वो उत्तर भारत के कुछ सट्टा ऑपरेटरों और बिजनेसमैनों को कॉल कर दो दो करोड़ रुपये की डिमांड कर रहा था. इस रिकॉर्डिंग में लॉरेंस किसी को धमकी दे रहा है, 'जिस दिन मेरे हत्थे चढ़ गया तो मैं कच्चा चबा जाऊंगा. मेरी आवाज की रिकॉर्डिंग कर ले, बाद में वो केस करने में तेरे काम आएगी.' इस तरह की धमकियां मिलने से सट्टा ऑपरेटरों और कारोबारियों में दहशत का माहौल है. हालांकि ज़ी न्यूज़ उस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है. 

आईपीएल के दौरान वॉइस मैसेज से धमकाया

सूत्रों का दावा है कि इस तरह के धमकी भरे करीब 30 फोन कॉल और ऑडियो मैसेज भेजे गए हैं. ये काल साबरमती जेल से किए गए हैं. इस दौरान दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के सट्टा ऑपरेटरों और कारोबारियों को धमकी भरे फोन गए. सभी से दो-दो करोड़ रुपये की डिमांड की. जिसने फोन नहीं उठाया. उसे वॉइस मेसेज भेज कर रंगदारी मांगी गई. बताया जा रहा है कि उस दौरान कुछ सट्टा ऑपरेटर जो आईपीएल सीजन के बीच दुबई में थे, अब वो दिल्ली आने के बाद पुलिस में FIR कर सकते हैं. गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई सनलाइट कॉलोनी के एक्सटॉर्शन और फायरिंग करने के केस में क्राइम ब्रांच की रिमांड पर है.

Trending news