MP Flood: उफनती नदी में SUV सहित बहा पूर्व मंत्री का बेटा, बड़ी मुश्किल से ऐसे बची जान
Advertisement

MP Flood: उफनती नदी में SUV सहित बहा पूर्व मंत्री का बेटा, बड़ी मुश्किल से ऐसे बची जान

Flood In Indore: पूर्व मंत्री का 19 साल का बेटा उफनती नदी के बहाव में फंस गया है. इतना ही नहीं उसकी गाड़ी भी पानी में बह गई. किसी तरह लड़के और उसके साथियों को बचाया गया.

MP Flood: उफनती नदी में SUV सहित बहा पूर्व मंत्री का बेटा, बड़ी मुश्किल से ऐसे बची जान

Indore Flood: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां भारी बारिश (Heavy Rainfall) की वजह से उफन रही चोरल नदी में शुक्रवार की रात एक एसयूवी (SUV) बह गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूबे की पूर्व मंत्री रंजना बघेल (Ranjana Baghel) का 19 साल का बेटे समेत एसयूवी में साल 2 अन्य लोगों के साथ बहने लगा. फिर बड़ी मशक्कत से इन लोगों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बचाया.

इस वजह से बह गई कार

डीएसपी उमाकांत चौधरी के अनुसार, ये हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर एक ग्रामीण इलाके में शुक्रवार की रात को हुआ. बारिश के बाद उफनाई चोरल नदी का पानी पुलिया पर आ गया था. लेकिन इसके बावजूद कार को उस पुलिस से निकालने की कोशिश की गई. इसी वजह से ये हादसा हो गया.

SUV में सवार था पूर्व मंत्री का बेटा

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि हादसे के समय एसयूवी में पूर्व मंत्री रंजना बघेल का बेटा यश सवार था. उसके साथ गाड़ी में तेजस और माल्या नामक लड़का भी था. शुक्रवार की रात करीब 10 बजे हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों लोगों को बचाया गया. इसमें ग्रामीणों ने भी मदद की.

पूर्व मंत्री का बेटा तेज बहाव में फंसा 

डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा कि रंजना बघेल के बेटे यश को तो तैरना आता है, पर वह नदी के तेज बहाव में फंस गया और निकल नहीं पाया. इसके बाद यश ने किसी तरह एक पेड़ की टहनी पकड़ ली है और उसी के सहारे पानी में रुका रहा. कई बार रस्सी फेंकी गई और आखिरकार उसे बचाने में कामयाबी मिली.

चश्मदीदों के मुताबिक, शुक्रवार शाम से जारी भारी बारिश के बाद इंदौर के कई इलाकों में जलजमाव की समस्या पैदा हो गई थी. इंदौर के डीएम इलैयाराजा टी ने कहा कि शहर के निचले क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम हो रहा है. भारी बारिश को देखते हुए इंदौर के सभी स्कूलों को एक दिन के लिए बंद किया गया है.

(इनपुट- भाषा)

Trending news