बंगाल: BJP और TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, MP बोले- गार्ड ने चलाई गोली तब बची जान
Advertisement
trendingNow11077989

बंगाल: BJP और TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, MP बोले- गार्ड ने चलाई गोली तब बची जान

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच हिंसक झड़क होने की खबर है. इस दौरान BJP सांसद अर्जुन सिंह को नेता जी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का माल्यार्पण करने से रोका गया. पथराव और फायरिंग के बाद सांसद को बचाने के लिए गनर को बंदूक निकालकर गोली चलानी पड़ी.

बंगाल: BJP और TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, MP बोले- गार्ड ने चलाई गोली तब बची जान

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) समर्थकों के बीच जमकर झड़प होने की खबर है. इस दौरान बीजेपी के सांसद की जान को खतरा होने की बात कही जा रही है. नेता जी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान ये पूरा घटनाक्रम सामने आया है.

  1. BJP-TMC के बीच झड़प
  2. माल्यार्पण के दौरान बवाल
  3. गार्ड को चलानी पड़ी गोली

पुलिस पर उठे सवाल

भाटपारा में सामने आए इस घटनाक्रम को लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. कहा जा रहा है कि जब बवाल हो रहा था तब वहां दूर दूर तक पुलिस नहीं थी, जबकि शहर में नेता जी की जयंती के मौके पर सांसद के कार्यक्रम की जानकारी सभी को थी. बीजेपी समर्थकों का कहना है कि सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस समय पर नहीं पहुंची, बवाल बढ़ता गया तो सांसद (MP) की जान बचाने के लिए उनके गार्ड को फायरिंग करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- जब एक सास ने निभाया मां का फर्ज, समाज में पेश की अनोखी; इमोशनल कर देगी ये कहानी

मेरे ऊपर हमले की कोशिश: MP

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान ईंट पत्थर से हमला होने की खबर आई. झड़प के बाद सांसद को जैसे तैसे घटनास्थल से दूर ले जाया गया. उसके बाद उन्होंने कहा टीएमसी समर्थकों ने उनके ऊपर हमला करने की कोशिश की थी. सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, 'मुझे नेता जी की प्रतिमा का माल्यार्पण करने से रोका गया. मेरे गार्ड ने कई राउंड फायरिंग की उसके बाद हमलावर पीछे हटे.'

LIVE TV

 

Trending news