West Bengal: बिरयानी से कम हो रही है मर्दाना ताकत! TMC नेता ने दो दुकानों पर लगवा दिया ताला
Advertisement
trendingNow11409272

West Bengal: बिरयानी से कम हो रही है मर्दाना ताकत! TMC नेता ने दो दुकानों पर लगवा दिया ताला

Biryani ban in Bengal: अगर आप बंगाल के कूचबिहार में रहते हैं तो शायद वहां की कुछ दुकानों पर आपको बिरयानी खाने को न मिले. जानिए क्या है पूरा मामला?

फाइल फोटो

TMC leader: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. म्यूनिसिपैलिटी के अध्यक्ष और TMC नेता रबिंद्रनाथ घोष ने कूचबिहार के इलाके में दो दुकानदारों पर यह आरोप लगाया कि उनके दुकान की बिरयानी खाने से लोगों की मर्दाना शक्ति कम हो रही है. यह आरोप लगाते हुए TMC नेता ने दोनों दुकानों पर ताला लगवा दिया. नेता का कहना है कि स्थानीय लोग कई दिनों से शिकायत कर रहे थे कि इन दुकानों की बिरयानी खाने के बाद पुरुषों की मर्दाना ताकत कम हो रही है. नेता ने आगे बताया कि शिकायत को संज्ञान में लेते हुए दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की गई. मौके पर दुकानदारों के पास कोई लाइसेंस भी नहीं था. इसी वजह से दुकानों को बंद करा दिया गया.

दुकानदारों ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब दुकानों को बंद कराया जा रहा था तब उनके मालिकों ने भी कोई एतराज नहीं किया लेकिन इस बात की भी कोई पुष्टि नहीं हुई है कि उन दुकानों पर ऐसा कुछ बिरयानी में मिलाया जा रहा था जिससे लोगों की मर्दाना ताकत में कमी आ रही थी. ये दुकानदार उत्तर प्रदेश और बिहार के बताए जा रहे हैं. इस मामले में दुकानदारों का कोई बयान अब तक नहीं आया है, न ही दुकानदारों ने अपने पक्ष में कोई सफाई पेश की है.

TMC नेता रबिंद्रनाथ घोष ने दिया ये बयान

TMC नेता रबिंद्रनाथ घोष ने कहा कि कूचबिहार इलाके के लोग काफी दिनों से इस बात की शिकायत कर रहे थे कि ये दुकानदार बिरयानी बनाने में जिन मसालों को इस्तेमाल करते हैं उनके इस्तेमाल से लोगों की पौरुष शक्ति में कमी आ रही है. नेता की मानें तो हर रात यहां हंगामा होता था और रोज शिकायतें मिलती थीं. इसी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वो दुकानों पर पहुंचे और मौके पर दुकानों के पास ट्रेड लाइसेंस नहीं था. इसकी वजह से नेता ने दुकानों पर ताला लगा दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news