Ajit Pawar: 'बेटे का अपराधी से मिलना गलत, ऐसा नहीं होना चाहिए था', छलका अजित पवार का दर्द
Advertisement
trendingNow12080295

Ajit Pawar: 'बेटे का अपराधी से मिलना गलत, ऐसा नहीं होना चाहिए था', छलका अजित पवार का दर्द

Maharashtra :  महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार का कहना है, कि  उनके बेटे की एक कुख्यात अपराधी से मुलाकात गलत थी, और इसे टाला जाना चाहिए था.

 

Ajit Pawar

Pune : महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार की ओर से एक बयान सामने आया है. अजित पवार ने शुक्रवार ( 26 जनवरी)  को कहा कि उनके बेटे की एक कुख्यात अपराधी से मुलाकात गलत थी, और इसे टाला जाना चाहिए था. इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. पवार ने कहा कि वह पार्थ पवार और गैंगस्टर गजानन मार्ने की मुलाकात की सभी डिटेल्स जुटाएंगे. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी कार्यकर्ता उनके बेटे को वहां ले गए होंगे.

 

ऐसे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता ने दावा किया है, कि घटना के बाद मैंने पुलिस से स्पष्ट रूप से कहा, कि इस तरह के तत्व उनके नजदीक नहीं आने चाहिए थे. यह किसी भी राजनीतिक नेता के साथ हो सकता है. 

 

बारामती से विधायक का कहना है, कि जो कुछ हुआ वह गलत था. मैं सभी डिटेल्स जुटा रहा हूं. ऐसा लगता है कि पार्टी कार्यकर्ता पार्थ को वहां ले गए थे. यह नहीं होना चाहिए था. मैं उनसे बात करूंगा. पवार ने कहा कि एक कुख्यात अपराधी को कभी पार्टी में शामिल किया गया था, लेकिन उसके अतीत के बारे में पता चलने पर उसे तुरंत हटा दिया गया. NCP के कई कार्यकर्ताओं के साथ पार्थ पवार और मार्ने के बीच मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

 

लोगों को तलब करना जांच एजेंसियों का काम : रोहित पवार

NCP के शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार से प्रवर्तन निदेशालय (Ed) की पूछताछ के बारे में पूछे जाने पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पूछताछ के लिए लोगों को तलब करना जांच एजेंसियों का काम है और सच-सच जवाब देना लोगों का कर्तव्य है, साथ ही उन्होंने कहा, कि ‘भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने मुझसे भी पांच घंटे पूछताछ की लेकिन भीड़ जुटा कर दुष्प्रचार नहीं किया. 

 

शरद पवार के पोते रोहित पवार महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक से जुड़े घोटाले के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुधवार(24 जनवरी) को ईडी के सामने पेश हुए थे. बताया जा रहा है, कि 11 घंटे से अधिक समय बाद के बाद वहां से निकले थे. NCP के सैकड़ों कार्यकर्ता दक्षिण मुंबई में पार्टी कार्यालय पर एकत्र हुए थे और रोहित पवार के समर्थन में नारे लगाये थे. साथ ही Ed के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था.

Trending news