Advertisement
trendingPhotos2242207
photoDetails1hindi

ब्रेकअप की खबरों के बीच जिम के बाहर दिखीं अनन्या पांडे, लाख कोशिश के बाद भी चेहरे के पीछे दिखा दिल का हाल

Ananya Pandey Photos: सिद्धार्थ रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बाद अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लगातार स्पॉट हो रही हैं. लेकिन उनका वो अंदाज अब कैमरे के सामने नहीं दिख रहा जो पहले दिखता था. जिम के बाहर ढीला टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने जिम के बाहर तो दिखीं, लेकिन हल्की सी मुस्कान के पीछे छिपी उदासी कैमरे में कैद हो गई. तस्वीरों में देखिए अनन्या पांडे का ये लुक जो मिनटों में वायरल हो गया.

 

चुभ गई उदासी

1/5
चुभ गई उदासी

अनन्या जैसे ही जिम के बाहर निकलीं तो उनका लुक तो फैंस को पसंद आया लेकिन चेहरे की उदासी कहीं ना कहीं लोगों को चुभ गई. एक्ट्रेस लाइट कलर का टॉप और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स में जिम के बाहर दिखीं.

 

कैमरे को इग्नोर

2/5
कैमरे को इग्नोर

अनन्या पहले तो कैमरे को इग्नोर करती दिखीं. लेकिन जैसे ही पैपराजी उनका वीडियो रिकॉर्ड करने लगे तो, अनन्या कैमरे के सामने थोड़ी सा जरूर मुस्कुराईं.

 

मायूस चेहरे के पीछे दिखा दिल का हाल

3/5
मायूस चेहरे के पीछे दिखा दिल का हाल

फोटोज में अनन्या का ये लुक तो किलर लगा लेकिन चेहरे की उदासी लाख कोशिश के बाद भी कैमरे से नहीं छिपा पाईं. कैमरे पर मुस्कुराई तो, लेकिन ब्रेकअप की खबरों के बाद उनके दिल का हाल कैमरे में कैद हो गया.

बुझा-बुझा सा अंदाज

4/5
बुझा-बुझा सा अंदाज

फोटोज में अनन्या का ये बुझा-बुझा सा अंदाज लोगों को चुभा जरूर. आपको बता दें, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. लेकिन अब इनके दोस्त ने कंफर्म किया कि दोनों का मार्च में ब्रेकअप हो चुका है.

स्टोर लॉन्च में ऐसे आईं नजर

5/5
स्टोर लॉन्च में ऐसे आईं नजर

इससे पहले एक्ट्रेस मुंबई में स्टोर लॉन्च पर नजर आई थीं. इस मौके पर इंडो वेस्टर्न लुक में अनन्या का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस का चेहरा उस तरह से खिला नहीं दिखा, जैसा पहला नजर आता था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़