Sakshi Murder Case: साक्षी को मौत की नींद सुलाने के बाद कहां गया था साहिल? ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow11717119

Sakshi Murder Case: साक्षी को मौत की नींद सुलाने के बाद कहां गया था साहिल? ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Sakshi Case: लड़की की साहिल से दोस्ती थी. दोनों एक दूसरे को करीब 3 साल से जानते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से लड़की साहिल से बात नहीं कर रही थी और 28 मई को दोस्त के घर जाते वक्त साहिल ने लड़की पर हमला कर दिया. 

Sakshi Murder Case: साक्षी को मौत की नींद सुलाने के बाद कहां गया था साहिल? ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Sakshi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली के लोग निर्भया और श्रद्धा हत्याकांड को भूले भी नहीं थे कि शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी की दरिंदगी से हुई हत्या ने फिर से सोचने को मजबूर कर दिया है कि कोई इतना बेरहम कैसे हो सकता है. दरिंदा साहिल ने दिल्ली की बेटी को 16 बार चाकुओं से गोदा. दिल्ली की बेटी जख्मी हालात में जमीन पर गिर चुकी थी, लेकिन सनकी साहिल की दरिंदगी नहीं रुक रही थी. चाकू के बाद कई बार पैरों से वार किया. नाबालिग लड़की का सिर दीवार से टकराकर जमीन में धंस गया. इतनी दरिंदगी के बाद भी आरोपी का दिल नहीं भरा. पास से पत्थर ले आया और जमीन पर गिरी मासूम के शरीर को पत्थरों से कुचला. सिर पर पत्थर से वार किया.

लड़की की साहिल से दोस्ती थी. दोनों एक दूसरे को करीब 3 साल से जानते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से लड़की साहिल से बात नहीं कर रही थी और 28 मई को दोस्त के घर जाते वक्त साहिल ने लड़की पर हमला कर दिया. बेटी के कत्ल का वीडियो देखने के बाद मृतक के मां-बाप के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आरोपी दरिंदे के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं. हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया. उन्होंने सीधे शब्दों में लिखा कि एलजी साहब, क़ानून व्यवस्था आपकी ज़िम्मेदारी है, कुछ कीजिए.

साहिल जब लड़की पर हमला कर रहा थो तो वहां आने जाने वाले लोग मूक दर्शक बने हुए थे. बेटी को बचाने के लिए किसी ने एक शब्द भी नहीं बोला. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया कि अगर अपनी बहन या बेटी पर ऐसा वहशी हमला होता तो भी क्या ये लोग ऐसे ही चलते चले जाते. जानवर सिर्फ़ वो नहीं, सब हैं. पुलिस की मौजूदगी में बेटी का अंतिम संस्कार किया गया. वहीं आरोपी साहिल दिल्ली छोड़कर यूपी में छिपने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया.

हत्या करने के बाद कहां गया था साहिल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद साहिल ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया था, जिसके बाद वो बस से बुलंदशहर अपनी बुआ के घर चला गया. वह वहां आराम से सो गया था. वह सुबह चार बजे अपनी बुआ के घर पहुंचा था. साहिल ने अपनी बुआ को बताया कि वह शादी में से आया है, खाना नहीं खाएगा. 

साहिल के बुआ के लड़के अमन का दावा है कि उसे नहीं पता था वह कत्ल करके आया है. दिल्ली पुलिस द्वारा साहिल को गिरफ्तार करने के बाद बुआ को कत्ल का पता चला.  साहिल की बुआ के गांव में जैसे ही पता लगा कि जिस हत्या के आरोपी को वो टीवी में देख रहे हैं वो उनके गांव में आकर रुका था तो साहिल की बुआ के घर जमघट लगना शुरू हो गया. इस बीच, जांच और पूछताछ के बाद पुलिस को साहिल की लोकेशन मिल गई. सूत्रों के मुताबिक लड़की के हाथ पर एक लड़के के नाम का टैटू भी बना हुआ था.

जरूर पढ़ें...

4 जून तक दिल्ली-NCR में ऐसा रहेगा मौसम, IMD का ये अलर्ट आपको कर देगा एकदम खुश!
मणिपुर हिंसा में चीन की एंट्री, सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ साजिश

 

Trending news