Delhi Police का एक्शन, टल गया बड़ा गैंगवार; एक रैपर समेत 4 गैंगस्टर्स गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Police का एक्शन, टल गया बड़ा गैंगवार; एक रैपर समेत 4 गैंगस्टर्स गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी में एक बड़ा गैंगवार (Gang War in Delhi) टाल दिया है और राजेश बवाना गैंग (Rajesh Bawana Gang) के चार गैंगस्टर्स को गिरफ्तार किया है.

Delhi Police का एक्शन, टल गया बड़ा गैंगवार; एक रैपर समेत 4 गैंगस्टर्स गिरफ्तार

Delhi Police Action on Gangsters: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक रैपर समेत राजेश बवाना गैंग (Rajesh Bawana Gang) के चार गैंगस्टर्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि राजेश बवाना गैंग के ये सदस्य नीरज बवाना गैंग (Neeraj Bawana Gang) के गुर्गे को मारने का प्लान बना रहे थे, जिसे पुलिस ने फेल कर दिया है. पुलिस के इस एक्शन से राष्ट्रीय राजधानी में एक बड़ा गैंगवार (Gang War in Delhi) टल गया है.  गिरफ्तार गैंगस्टर्स के नाम हिमांशु, नितिन, अभिषेक उर्फ शेखु, अभिलाश पोटा है. अभिलाश एक रैपर है.

राजेश बवाना ने लॉरेंस बिश्नोई से मिलाया हाथ

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, राजेश बवाना गैंग (Rajesh Bawana Gang) ने नीरज बवाना गैंग (Neeraj Bawana Gang) से बदला लेने के लिए हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार (Lawrence Bishnoi and Goldy Brar) से हाथ मिलाया था.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाह के मुताबिक एसीपी ललित मोहन नेगी, इंस्पेक्टर प्रवीण दुग्गल और इंस्पेक्टर राकेश राणा की टीम ने इनको गिरफ्तार किया. हाल ही में राजेश बवाना ने अपने विरोधी गैंग नीरज बवाना के सदस्यों को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के साथ हाथ मिला लिया था.

डकैती की वारदात में शामिल थे चारों बदमाश

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने राजेश बवाना गैंग (Rajesh Bawana Gang) के जिन 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, इन्होंने राजस्थान और हरियाणा में डकैती की वारदातों को अंजाम दिया था, जिसमे एक CCTV फुटेज भी सामने आया था.

बदमाशों के कब्जे से पिस्टल और कारतूस बरामद

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बदमाशों के कब्जे से 4 पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने इन्हें दिल्ली के आजादपुर इलाके से उस वक्त गिरफ्तार किया, जब ये दूसरे गैंगस्टर आबिद को मारने जा रहे थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news