चिलचिलाती धूप के बीच भीगेगी दिल्ली.. मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, जानिए क्या है आपके इलाके का हाल
Advertisement

चिलचिलाती धूप के बीच भीगेगी दिल्ली.. मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, जानिए क्या है आपके इलाके का हाल

Weather News: एनसीआर के भी कई इलाकों में अगले कुछ घंटों में बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने बहादुरगढ़, गुरुग्राम, मानेसर, चरखी दादरी के अलग-अलग स्थानों में हल्की बारिश, बूंदाबांदी और तेज हवाएं चलने का पूर्वानुमान जताया है.

चिलचिलाती धूप के बीच भीगेगी दिल्ली.. मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, जानिए क्या है आपके इलाके का हाल

Delhi NCR Weather: गर्मी से बेहाल दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए राहत की खबर है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ घंटों में दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती हैं, जिससे गर्मी से कुछ राहत मिल सकती है. कंझावला, जाफरपुर, नजफगढ़, आयानगर और डेरामंडी सहित दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है.

असल में मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो घंटों के दौरान दिल्ली में बारिश हो सकती है. गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में चिलचिलाती धूप से लोग परेशान थे. आईएमडी ने देर शाम मौसम बदलने का आसार जताया था. शाम के समय अचानक तेज हवा का असर नजर आ रहा है.

अगले कुछ घंटों में बारिश की संभावना..
दिल्ली के साथ-साथ एनसीआर के भी कई इलाकों में अगले कुछ घंटों में बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने बहादुरगढ़, गुरुग्राम, मानेसर, चरखी दादरी के अलग-अलग स्थानों में हल्की बारिश, बूंदाबांदी और तेज हवाएं चलने का पूर्वानुमान जताया है. गुरुवार को दिनभर दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में चिलचिलाती धूप से लोग परेशान थे. 

हल्की-फुल्की से लेकर भारी बारिश..
आईएमडी ने देर शाम मौसम बदलने का आसार जताया था. इससे पहले भी मौसम विभाग ने बताया था कि गुरुवार से लेकर सोमवार तक दिल्ली और एनसीआर समेत कई राज्यों में हल्की-फुल्की बारिश से लेकर भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है. जबकि पहाड़ी हिस्सों पर बर्फबारी का भी अनुमान है. इस दौरान 60 से 70 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. 

इधर मौसम के बदले हुए मिजाज के चलते मतदान वाले दिन कुछ राहत का अनुमान लगाया जा रहा है. इस दौरान राष्ट्रीय राजधानी में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 35-40 और 22-30 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. कुल मिलाकर मौसम विभाग की भविष्यवाणी दिल्लीवासियों के लिए सुहावना माहौल बना सकती है.

Trending news