UP Crime: बाइक सवारों ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली, शक की सुई महिला के पूर्व प्रेमी पर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1857903

UP Crime: बाइक सवारों ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली, शक की सुई महिला के पूर्व प्रेमी पर

UP Crime: नोएडा में दो बाइक सवारों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम सोनी है और वह छह महीने पहले अपने पति मौसम के साथ बृज विहार कॉलोनी में रहने आई थी.

UP Crime: बाइक सवारों ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली, शक की सुई महिला के पूर्व प्रेमी पर

UP Crime: ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित बृज विहार कॉलोनी में बाइक सवार दो लोगों ने एक महिला को गोली मार हत्या कर फरार हो गए. महिला को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारों की तलाश में जुड़ गई है.

बाइक सवारों द्वारा महिला की गोली मारकर हत्या की किए जाने की खबर फैलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गई. बादलपुर कोतवाली पुलिस के साथ आला अधिकारियों भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी. नोएडा सेंट्रल डीसीपी सुनिधि ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है, कि मृतक का नाम सोनी है और वह छह महीने पहले अपने पति मौसम के साथ बृज विहार कॉलोनी में रहने आई थी.

ये भी पढ़ें- Delhi NCR Live Update: दिल्ली के इस के 3 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

नोएडा सेंट्रल डीसीपी ने बताया कि परिजनों से बातचीत करने पर पता चला है कि दो लोग बाइक पर सवार होकर आए थे. उन लोगों ने पहले सोनी से बात की है और उनके पति मौसम से भी फोन पर बात बात की और उसी क्रम में जाते हुए कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने सोनी को गोली मार दी. पड़ोसियों ने और घर वालों ने गन शॉट की आवाज सुनी और जब वह पहुंचे तो दोनों बदमाश भाग गए थे, सोनी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी ने आगे बताया कि मृतक सोनी 10 साल पहले किसी विनोद नाम के युवक साथ रहती थी. अब एक साल से मौसम कुमार के साथ रह रही थी. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी तलाशी जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news