Ghaziabad Crime: 13 साल के छात्र के साथ मौलाना ने किया घिनौनी काम, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2413695

Ghaziabad Crime: 13 साल के छात्र के साथ मौलाना ने किया घिनौनी काम, आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: पुलिस ने बताया कि मंगलवार को थाना अंकुर विहार की डाबर तालाब चौकी में एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसका 13 वर्षीय पुत्र मदरसा में पढ़ता है. मदरसे में पढ़ाने वाले साकिब ने उसके साथ कुकर्म किया है. 

Ghaziabad Crime: 13 साल के छात्र के साथ मौलाना ने किया घिनौनी काम, आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad Rape News: दिन-प्रतिदिन अपराधों के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसमें बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले ज्यादा सामने आ रहे है. मगर ताजा माला गाजियाबाद के लोनी थाना इलाके का है. जहां एक मौलाना पर 13 साल के छात्र के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है. छात्र के पिता ने यह आरोप लगाया है और इसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को थाना अंकुर विहार की डाबर तालाब चौकी में एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसका 13 वर्षीय पुत्र मदरसा में पढ़ता है. मदरसे में पढ़ाने वाले साकिब ने उसके साथ कुकर्म किया है. पुलिस ने सूचना मिलते ही मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: नाबालिग से रेप के बाद गाजियाबाद में भड़की हिंसा, पुलिस ने कहा-एक्शन लेंगे

अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने बताया कि मदरसे में पढ़ने वाले 13 साल के एक छात्र के पिता ने डाबर चौकी में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि जिस मदरसे में उनका बेटा पढ़ता है, उसी के टीचर ने उसके साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया. इसकी जानकारी बच्चे ने अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन थाने पहुंचे.

भास्कर वर्मा ने बताया कि छात्र के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और उसके बाद बिजनौर के रहने वाले आरोपी साकिब को गिरफ्तार किया गया. मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में और भी साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. मदरसे के छात्रों और वहां काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news