Ghaziabad News: गाजियाबाद से नैनीताल जा रहे थे सात दोस्त, एक्सीडेंट में हुई 6 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2247844

Ghaziabad News: गाजियाबाद से नैनीताल जा रहे थे सात दोस्त, एक्सीडेंट में हुई 6 की मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र निवासी रोहित सैनी उम्र 33 वर्ष, अनूप सिंह 38 वर्ष, संदीप 35 वर्ष, निक्की जैन 33 वर्ष, राजू जैन 36 वर्ष, विपिन सोनी 35 वर्ष, सहित सचिन निवासी मेरठ अर्टिगा कार में सवार होकर गाजियाबाद से नैनीताल के लिए जा रहे थे.

Ghaziabad News: गाजियाबाद से नैनीताल जा रहे थे सात दोस्त, एक्सीडेंट में हुई 6 की मौत

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां गढ़ कोतवाली क्षेत्र में अल्लाबख्शपुर कट के पास एनएच-9 दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्रॉस करती हुई हाईवे के दूसरी ओर पहुंच गई और सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ गई. हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान उसमें सवार छह लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी दोस्त ही बैठे थे. गाजियाबाद से नैनीताल घूमने के लिए जा रहे थे, तभी देर रात हुए हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कार को चपेट में लेकर मार दी टक्कर
जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र निवासी रोहित सैनी उम्र 33 वर्ष, अनूप सिंह 38 वर्ष, संदीप 35 वर्ष, निक्की जैन 33 वर्ष, राजू जैन 36 वर्ष, विपिन सोनी 35 वर्ष, सहित सचिन निवासी मेरठ अर्टिगा कार में सवार होकर गाजियाबाद से नैनीताल के लिए जा रहे थे. जैसे ही गाड़ी हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में एनएच-9 हाईवे पर अल्लाबख्शपुर कट के पास पहुंची, तभी ड्राइवर से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर क्रॉस करती हुई दूसरी साइड पहुंच गई. इसी दौरान मुरादाबाद की ओर से दिल्ली जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को अपनी चपेट में लेते हुए टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: मृतक भाई के नाम टिकट बुक कर फ्लाइट में चोरी करता था शख्स, घर से निकला इतना हीरा

कार के उड़ गए परखच्चे
इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. टक्कर की आवाज दूर-दूर तक लोगों को सुनाई दी. देर रात हुए हादसे के बाद आनन-फानन में मौके पर आसपास के लोग पहुंचे. सूचना मिलते ही थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार को कटर से कार-काटकर बाहर निकाला और गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक गंभीर घायल युवक सचिन को उपचार के लिए मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है. हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गईं, जिन्हें पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराकर खुलवाया. अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि देर रात गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में हादसा हुआ. जिसमें कार सवार छह लोगों की मौत हुई है. सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है.

INPUT- ABHISHEK Mathur

Trending news