Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2262735
photoDetails0hindi

Haryana Lok Sabha Election: मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे बीजेपी के ये दिग्गज नेता

आज पूरे हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर मतदान जारी है. वहीं बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने भी सुबह के समय जाकर मतदान किया और लोगों से वोट करने की अपील भी की.  

1/5

Dharambir

2/5
Dharambir

Bhiwani: भिवानी से महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी धर्मबीर सिंह अपने परिवार के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे. साथ ही धर्मबीर सिंह ने महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों से अपील की वह 100% मतदान करें. उन्होंने कहा कि गर्मी को देखते हुए घर नहीं रहना, आपका वोट आपकी ताकत और अधिकार है.

 

Kanwar Pal Gujjar

3/5
Kanwar Pal Gujjar

YamunaNagar: यमुनानगर जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में कृषि मंत्री चौधरी कंवर पाल गुर्जर ने अपने पैतृक गांव बहादुरपुर बूथ नंबर 31 पर डाला वोट और साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि ज्यादा से ज्यादा वोट डाले. क्योंकि मतदान करने से हम निर्णय कर सकते है कि देश में कैसी सरकार होनी चाहिए.

Mool Chand Sharma

4/5
Mool Chand Sharma

Faridabad: हरियाणा में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा अपने परिवार के साथ बल्लभगढ़ के सेक्टर दो सामुदायिक भवन में किया मतदान. वहीं उन्होंने लोगों से राष्ट्रहित में वोट करने की अपील भी की. साथ ही उन्होंने कहा कि हम हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

Nayab Singh Saini

5/5
Nayab Singh Saini

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी अपनी पत्नी साथ नारायणगढ़ के गांव मिर्जापुर में वोट डालने के लिए पहुंचे. साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि हरियाणा ने विकास की ऊंचाइयों को छुआ है. इन सब बातों का ख्याल रखकर वोट जरूर करें.