INLD नेता अभय चौटाला के निवास पहुंचे सरपंच, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1448529

INLD नेता अभय चौटाला के निवास पहुंचे सरपंच, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कही ये बड़ी बात

हरियाणा की इनेलो राजनीतिक पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी है. इनेलो विधायक अभय चौटाला ने इसकी जानकारी अपने निवास स्थल पर पहुंचे इनेलो समर्थित सरपंचों को जानकारी देते हुए कहा. 

INLD नेता अभय चौटाला के निवास पहुंचे सरपंच, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:  हरियाणा की इनैलो (INLD) राजनीतिक पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी है. इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने इसकी जानकारी दी है. इसके लिए उन्होंने इनेलो कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए हैं. हाल ही में हुए पंचायती चुनाव में जीत हासिल करने वाले इनेलो समर्थित सरपंच आज इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला के निवास पर पहुंचे. यहां पर अभय सिंह चौटाला ने तमाम सरपंच को बधाई देते हुए कहा कि सिरसा जिला में सबसे ज्यादा इनेलो समर्थित सरपंचों की जीत हुई है. 

उन्होंने कहा कि जिला परिषद चुनाव के नतीजे भी इसी तरह से आएंगे और इनेलो के 24 में से 18 प्रत्याशी जिला परिषद चुनाव जीतेंगे. वहीं उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने नो प्रत्याशियों को सिंबल पर लगवाया था, इन सब की जमानत जब्त होगी.

अभय चौटाला का कहना है कि लोकसभा चुनाव में डेढ़ साल का समय बचा है और इनेलो लोकसभा चुनाव बड़ी मजबूती से लड़ेगी. इस मौके पर नवविर्वाचित सरपंचों को अभय चौटाला ने बधाई भी दी. अभय चौटाला ने कहा कि सिरसा जिला के सभी सरपंच अपने गांवों में रूठे हुए कार्यकर्ताओं को मनाकर इनेलो पार्टी से जोड़े और पार्टी को मजबूत करें. अभय चौटाला का दावा है कि सिरसा जिला में सबसे ज्यादा सरपंच इनेलो समर्थित उम्मीदवार ही बने हैं. 

ये भी पढ़ें: कृषि कानून वापसी के एक साल पूरे, किसान बोले- अभी खत्म नहीं हुई लड़ाई

मीडिया से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा की सिरसा में करीब 200 सरपंच आए हुए हैं. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी जीत दर्ज करने वाला और सबसे युवा सरपंच भी उनका है. वहीं उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की महिला सरपंच को सरकार ने पूरा जोर लगा दिया और मंत्री तक ने उन्हें हराने के लिए प्रचार तक किया. वो महिला भी सरपंच पद के लिए चुनाव जीत कर आई है. इसके साथ उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि सरकार के कामों पर लोगों ने उनके सरपंचो को जितवाया है. जबकि आज उनके पास 200 से ज्यादा पंच और सरपंच धन्यवाद करने पहुंचे हैं. 

अभय चौटाला ने आने वाले जिला परिषद के परिणामों के बारे में दावा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के 24 में से 20 जिला पार्षद जीतेंगे और बीजेपी के चिन्ह पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन पंचायती चुनावों और जिला परिषद चुनावो के नतीजों का आने वाले 2024 के चुनावों में पूरा असर देखने को मिलेगा और जो पंच और सरपंच जीतकर आए हैं उन्हें भी निर्देश दिए गए हैं कि गांव के विकास के साथ-साथ आने वाले चुनावों के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दें. वहीं उन्होंने जेजेपी पर तंज कसते हुआ कहा कि नाइ से बालों के बारे में क्या पूछना वो तो उसके बाल हाथो में पकड़ा देता है मतलब जजपा प्रदेश भर में फेल चुकी है. 

Trending news