Rajouri Garden: बर्गर किंग की में हुई हत्या, तिहाड़ में बंद नवीन बाली ने ली जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2298940

Rajouri Garden: बर्गर किंग की में हुई हत्या, तिहाड़ में बंद नवीन बाली ने ली जिम्मेदारी

Delhi News: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में बर्गर किंग में बीती रात कई राउंड फायरिंग करके एक युवक की हत्या करने के मामला सामने आया है. विदेश में बैठे हिमांशु भाऊ और नवीन बाली गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है. 

Rajouri Garden: बर्गर किंग की में हुई हत्या,  तिहाड़ में बंद नवीन बाली ने ली जिम्मेदारी

Delhi News: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में बर्गर किंग में बीती रात कई राउंड फायरिंग करके एक युवक की हत्या करने के मामला सामने आया है. विदेश में बैठे हिमांशु भाऊ और नवीन बाली गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट में कहा है कि शक्ति दादा की हत्या का बदला ले लिया गया है. बाइक पर तीन लोग राजौरी गार्डन में आए थे. जिसमें से दो ने ऊपर जाकर गोली चलाई थी.

फुटेज की मदद से पुलिस कर रही है छानबीन
पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी मामले की छानबीन कर रही है. जिससे की वारदात के बारे में पता चल सके और बर्गर किंग में कार्यरत स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है. मंगलवार रात करीब 9:45 बजे यह फायरिंग की वारदात हुई है. उस समय फायरिंग होते ही वहां पर अफरातफरी मच गई थी. जो लोग अंदर मौजूद थे, वह निकलकर भागने लगे. वहां मौजूद व्यक्ति ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर तुरंत पीसीआर और राजौरी गार्डन थाना की पुलिस टीम पहुंच गई, लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गए. हालांकि गैंगवार को लेकर पुलिस की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी.

फॉरेंसिक टीम भी कर रही है जांच 
हमलावर के बारे में पुलिस सीसीटीवी फुटेज से पता लगा रही है. मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर जांच कराई जा रही है. जिले के पुलिस अधिकारी भी छानबीन के लिए रात में मौके पर पहुंच गए थे.  इस मामले में पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की भी सहायता ले रही है. वहीं मृतक की पहचान होते ही उसके डिटेल के आधार पर पुलिस को कई अहम जानकारी मिल सकती है.

पुलिस की अलग-अलग एजेंसियां कर रही है जांच
मामले को सुलझाने के लिए राजौरी गार्डन थाना की पुलिस टीम के अलावा जिला के ऑपरेशन सेल की टीम को भी लगाया गया है. क्राइम ब्रांच के वेस्टर्न रेंज और स्पेशल सेल की टीम भी अपने अपने सोर्स से इस मामले में आरोपी तक पहुंचने में लगी हुई है, लेकिन वारदात के 13 घंटे बाद भी मृतक की पहचान की पुष्टि पुलिस की तरफ से नहीं हो पाई है. अचानक हुई इस फायरिंग से वहां आसपास के लोग भी सदमे में है. अब इस गैंगस्टर द्वारा सोशल मीडिया पर इस घटना की ली गई जिम्मेदारी की जांच पुलिस की अलग-अलग एजेंसियां कर रही है.

तिहाड़ जेल में बंद नवीन बाली ने ली जिम्मेदारी 
हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर यह लिखा कि मैं और नवीन बाली जो फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है. हमने राजौरी गार्डन हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. साथ ही उसने यह भी लिखा है कि हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में राजौरी गार्डन में मारे गए व्यक्ति का हाथ था इसलिए हमने उसे मार दिया. अब बाकी लोगों का नंबर आने वाला है हालांकि पुलिस अधिकारियों की तरफ से अब तक किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की है और न ही अब तक मारने वाले व्यक्ति की पहचान के बारे में ही कुछ बताया गया है साथ ही वारदात के वक्त मृतक के साथ बैठी एक लड़की का रहस्य भी पुलिस अभी नहीं सुलझा पाई है कि आखिर वह लड़की कौन थी.

गोलीबारी के बीच वह बचकर कैसे निकाली लेकिन जिस तरह से गैंगस्टर द्वारा सोशल मीडिया पर यह दावा किया गया है उसे साफ है की राजौरी गार्डन बर्गर किंग में हुई फायरिंग गंगवार का नतीजा है. इससे पहले भी हिमांशु भाऊ गिरोह के गुर्गों ने ही तिलक नगर के नामी कार शोरूम पर फायरिंग की थी और 5 करोड़ की फिरौती की मांग भी की थी. इस दौरान लगभग आधा दर्जन लोग कांच लगने की वजह से घायल हुए थे. बाद में क्राइम ब्रांच की टीम ने हिमांशु भाव गिरोह के एक बदमाश को मार गिराया था. जबकि हिमांशु भाव और उसके गिरोह पर मकोका भी लगाया था. बावजूद इसके इस गैंगस्टर और उसके गिरोह द्वारा लगातार दिए जा रहे वारदात के बाद यह साफ है कि उनमें पुलिस का कोई खौफ नहीं अब देखना यह होगा कि पुलिस अपराधियों तक कब तक पहुंचती है. 
Input: Rajesh Kumar Sharma

Trending news