IGI: विकास अब आदमखोर हो चुका है... एयरपोर्ट पर हादसे के बाद सिंगर ने कसा मोदी सरकार पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2313098

IGI: विकास अब आदमखोर हो चुका है... एयरपोर्ट पर हादसे के बाद सिंगर ने कसा मोदी सरकार पर तंज

IGI Airport Terminal-1 Accident: भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने IGI एयरपोर्ट टर्मिनल-1 के छत का हिस्सा टूटकर गिरने पर BJP को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर पोस्ट करते लिखा कि विकास अब आदमखोर हो चुका है.

IGI: विकास अब आदमखोर हो चुका है... एयरपोर्ट पर हादसे के बाद सिंगर ने कसा मोदी सरकार पर तंज

IGI Airport Accident: राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को मानसून की दस्तक हुई. पहली मानसूनी बारिश में ही दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए. वहीं इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) के टर्मिनल-1 के छत का हिस्सा भी टूटकर गिर गया. इस हादसे में एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई. इस हादसे के बाद कांग्रेस BJP पर हमलावर है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने इसी साल 10 मार्च को टर्मिनल-1 का उद्घाटन किया था. इसके साथ ही कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के जबलपुर एयरपोर्ट का शेड गिरने पर भी निशाना साधा. इस बीच भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने भी BJP को आड़े हाथों लिया है. 

ये भी पढ़ें-ं IGI Terminal 1 Accident: T-1 से फ्लाइट रद्द होने के बाद यात्रियों को मिलेगी वैकल्पिक उड़ान या रिफंड-DGCA

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर का पोस्ट
भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने IGI एयरपोर्ट टर्मिनल-1 के छत का हिस्सा टूटकर गिरने पर BJP को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर पोस्ट करते हुए कहा कि 'विकास अब आदमखोर हो चुका है…बलि चाहिए उसे. पेपर लीक और मंदिर लीक के बाद एयरपोर्ट लीक हुआ और अब ये देख लीजिए..! यही विकास चाहिए था न! इसी विकास के लिए मरे जा रहे थे न सब!'

fallback

कांग्रेस का आरोप
IGI एयरपोर्ट टर्मिनल-1 की छत का हिस्सा टूटने के बाद से विपक्ष लगातार PM मोदी पर हमलावर है. कांग्रेस का आरोप है कि PM मोदी ने 10 मार्च को टर्मिनल-1 का उद्घाटन किया था. 4 महीने से भी कम समय में एयरपोर्ट की छत टूटकर गिर गई. लगभग 3 महीने पहले ही PM मोदी द्वारा जबलपुर एयरपोर्ट का भी उद्घाटन किया गया था. वहां पर भी शेड गिरने से अफसर की कार टूट गई, गनीमत रही कि उसमें कोई हताहत नहीं हुआ. इस मामले को लेकर भी कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है. 

मुआवजे का ऐलान
हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री राम मोहन नायडू ने एयरपोर्ट पहुंचकर हालात का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने  मृतक के परिजनों को 20 लाख और घायलों को 3-3 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया. साथ ही वो अस्पताल जाकर घायलों से भी मिले.

Trending news