Delhi Rain: दिल्ली का यह अंडरपास किया गया बंद, यहां आने-जाने वालों के लिए ट्रैफिक किया डायवर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2313718

Delhi Rain: दिल्ली का यह अंडरपास किया गया बंद, यहां आने-जाने वालों के लिए ट्रैफिक किया डायवर्ट

Delhi Rain: ओखला अंडरपास में तीन से चार फीट पानी भरने की वजह से यातायात डायवर्ट किया गया. दिल्ली से नोएडा और मथुरा रोड को जोड़ने का मुख्य मार्ग ओखला अंडरपास था, जिसे पानी भरने की वजह से बंद कर दिया गया है.  

Delhi Rain: दिल्ली का यह अंडरपास किया गया बंद, यहां आने-जाने वालों के लिए ट्रैफिक किया डायवर्ट

Delhi Rain Today: दिल्ली में बीते शुक्रवार को हुई बारिश के बाद से सड़कों पर भारी जलभरवा देखने को मिला रहा है. बारिश होने से ओखला अंडरपास में 4 से 5 फीट पानी भर जाने की वजह से आज शनिवार को भी यातायात पूरी तरह बाधित है. अंडरपास से आने और जाने, दोनों तरफ के रास्ते को पूरी तरह बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया गया है. बैरिकेड और रास्ता बंद होने की वजह से दिल्ली से नोएडा और मथुरा रोड की तरफ जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा.

वहीं बता दें कि इस अंडरपास में बीते शुक्रवार शाम एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद प्रशासन अलर्ट पर है और इस रास्ते को तब तक बंद किया गया है, जब तक की पूरी तरह अंडरपास से पानी की निकासी न हो जाए. यहां पानी भरे होने और अंडरपास बंद होने की वजह से यातायात को डायवर्ट किया गया है. 

ये भी पढ़ें: Delhi: हार गई जिंदगी... 23 घंटे के रेसेक्यू ऑपरेशन के बाद निकाला गया मजदूरों का शव

वहीं क्षेत्र के विधायक सहीराम पहलवान अंडरपास का दौरा करने पहुंचे. जहां उन्होंने ने बताया कि ओखला अंडरपास दिल्ली के एलजी के अंतर्गत आता है और इस अंडरपास में अब भी तकरीबन साढे 3 से 4 फीट पानी भरा हुआ है. बीते कल शाम को इस पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई. इसलिए हमारा अनुरोध है कि दिल्ली के LG साहब ओखला अंडरपास में हुए जलभराव का जल्द से जल्द निकासी करवाए. जिससे कि यातायात सुचारू रूप से चल सके, क्योंकि लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

साथ ही उन्होंने कहा कि सड़कों पर जलभराव न हो, इसके लिए पूरी तैयारी की जा रही है और संभावना है कि आने वाले समय में कहीं भी सड़क पर जलभराव की स्थिति नहीं देखी जाएगी. 

INPUT: HARI KISHOR SAH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news