Noida Crime: कार में पहले CNG भरवाने को लेकर बहस, दम तोड़ने तक युवक को डंडों से पीटते रहे आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2247569

Noida Crime: कार में पहले CNG भरवाने को लेकर बहस, दम तोड़ने तक युवक को डंडों से पीटते रहे आरोपी

Noida Crime News: सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कुमार ने बताया कि अमन के सिर पर गंभीर चोटों के निशान मिले. हत्या के इस मामले में पुलिस ने अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य  आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

 

Noida Crime: कार में पहले CNG भरवाने को लेकर बहस, दम तोड़ने तक युवक को डंडों से पीटते रहे आरोपी

Noida Crime News: कुमार पाशी की एक शायरी है, "हुई हैं दैर ओ हरम में ये साजिशें कैसी? धुआं सा उठने लगा शहर के मकानों से." क्या आजकल लोगों को दूसरे इंसान की जान की थोड़ी भी परवाह नहीं रही? अगर नहीं भी रही तो कानून व्यवस्था का डर तो होगा. या फिर वो भी खत्म? नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र से एक हृदय विदारक मामला सामने आया है, जहां सीएनजी भरवाने को लेकर कुछ लोगों ने एक कार सवार युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

सीएनजी भरवाने को लेकर हत्या
घटना खेड़ा चौगानपुर के सीएनजी पंप पर की है. सोमवार को गाजियाबाद के रसतल का रहने वाला अमन कसाना अपने बच्चे के साथ अपनी बुआ के घर खेड़ा चौगानपुर से वापस जा रहा था. इस दौरान उसने खेड़ा चौगानपुर पंप पर सीएनजी भरवाने के लिए कार रोकी. बताया गया कि इस दौरान एक गाड़ी आई और गैस भरवाने के लिए लाइन तोड़कर अमन की कार के आगे खड़ी हो गई. इस बात को लेकर अमन और दूसरे पक्ष में काफी तीखी बहस होने लगी. इसके बाद दूसरी कार में सवार लोग अमन को धमकी देकर चले गए.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: 400 पार का नारा देने वाली BJP की 250 सीटें भी आएंगी या नहीं?: CM

सीएनजी पंप से निकलने के बाद हमलावरों ने अमन की गाड़ी को  सड़क पर रोक लिया और उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने अपने साथियों को भी बुला लिया और उसको गाड़ी से निकालकर तब तक पीटते रहे, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. घटना के बाद वहां मौजूद लोग अमन को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. 

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार
सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कुमार ने बताया कि पंप पर अमन कसाना का सीएनजी भरवाने को लेकर अजय उर्फ अज्जू से विवाद हो गया, जिसके बाद अजय ने अपने मित्र अंकुश और ऋषभ के साथ अमन को बुरी तरह पीटा. अमन के सिर पर गंभीर चोटों के निशान मिले, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य  रोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

Trending news