दो बदमाशों ने 20 लाख की ज्वेलरी पर हाथ किया साफ, पीछा करने पर चोर-चोर चिल्लाकर भाग निकले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1220298

दो बदमाशों ने 20 लाख की ज्वेलरी पर हाथ किया साफ, पीछा करने पर चोर-चोर चिल्लाकर भाग निकले

सेक्टर-18 अट्टा मार्केट की गली नंबर 2 स्थित ज्वेलरी की दुकान में ग्राहक बनकर आए दो शख्स मौका पाते ही 20 लाख की ज्वेलरी चोरी कर भाग निकले. वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन अभी बदमाश पकड़ से बाहर हैं.

दोनों बदमाश सीसीटीवी में कैद

नोएडा : सेक्टर-18 अट्टा मार्केट की गली नंबर 2 स्थित ज्वेलरी की दुकान में ग्राहक बनकर आए दो शख्स मौका पाते ही 20 लाख की ज्वेलरी चोरी कर भाग निकले. वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन अभी बदमाश पकड़ से बाहर हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 

दिल्ली के अशोक नगर निवासी सुदीप भास्कर (55) बेटी हिना भास्कर (28) के साथ पिछले चार साल से अट्टा मार्केट में कामाख्या ज्वैलर्स के नाम से दुकान चला रहे हैं. पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे दुकान पर आए और 300 रुपये का चांदी का एक पेंडेंट खरीदा. इस दौरान उन्होंने महिलाओं के लिए सोने का पेंडेंट और पुरुषों के लिए सोने की अंगूठियां खरीदने की बात कही.

सुदीप ने उन्हें दो अलग-अलग बक्सों में रखी ज्वेलरी दिखाई. इस पर दोनों ने डिज़ाइन पसंद न आने की बात कहते हुए कोई और ज्वेलरी दिखने की बात कही. जब सुदीप पलटकर लॉकर से ज्वेलरी निकाल रहे थे तो उनमें से एक बदमाश ने मौका पाकर काउंटर में रखे ज्वेलरी के बॉक्स चुराकर शर्ट में छिपा लिए और वहां से निकल गया, जबकि इस दौरान दूसरे बदमाश ने उन्हें बातों में उलझाकर रखा.

WATCH LIVE TV 

जब सुदीप ने पहले शख्स के बारे में पूछा तो दूसरा बदमाश भी उसे देखने के बहाने तुरंत दुकान से निकल गया.  इसके बाद ज्वेलरी गायब देख जब सुदीप दुकान से निकालकर बदमाशों के पीछे भागे.

सुदीप के मुताबिक जब वे भीड़ भरे मार्केट में चोर-चोर कहकर पीछे भागे तो पीछे वाला बदमाश भी चोर-चोर चिल्लाने लगा, जिससे किसी को उस पर शक न हो और फिर दोनों बदमाश आँखों से ओझल हो गए. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) रणविजय सिंह ने कहा कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

ज्वेलर सदमे में, कर्ज में दबा है परिवार 

सुदीप की बेटी हिना ने पुलिस को बताया, वारदात के बाद से मेरे पिता सदमे में हैं और उनका स्वास्थ्य खराब हो गया है. हमारा परिवार पहले से ही कर्ज में डूबा हुआ है, क्योंकि छोटे भाई की हाल ही में एक महंगी सर्जरी हुई है.

Trending news