Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ में नहर में डूबे चार बच्चे; दो का मिला शव, दो अभी भी लापता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2264555

Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ में नहर में डूबे चार बच्चे; दो का मिला शव, दो अभी भी लापता

Mahendragarh News: डरोली जाट में 4 बच्चे नहाने के लिए नहर की ओर गए हुए थे. कुछ देर बाद नहर किनारे बच्चों के कपड़े, मोबाइल और चप्पल लोगों ने देखा, जिसके बाद लोगों को अंदेशा हुआ कि हो न हो बच्चे नहर में डूब गए हैं. नहर की ओर जाते हुए उनका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है.

Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ में नहर में डूबे चार बच्चे; दो का मिला शव, दो अभी भी लापता

Mahendragarh News: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में नहर में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं दो बच्चे अभी लापता हैं. महेंद्रगढ़ के डेरोली जाट के पास जवाहर लाल नेहरू नहर में चार बच्चे नहाने गए थे. एक सीसीटीवी फुटेज में बच्चों को नहर की ओर जाते हुए देखा गया है. नहर के पास बच्चों के मोबाइल, चप्पल और कपड़े देखे गए, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किाय गया.  

4 बच्चे गए हुए थे नहाने
जानकारी अनुसार  डरोली जाट में 4 बच्चे नहाने के लिए नहर की ओर गए हुए थे. कुछ देर बाद नहर किनारे बच्चों के कपड़े, मोबाइल और चप्पल लोगों ने देखा, जिसके बाद लोगों को अंदेशा हुआ कि हो न हो बच्चे नहर में डूब गए हैं. इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना प्रशासन को दी गई. प्रशासन ने कड़ी मश्क्कत करके सर्च अभियान चलाया. सर्च अभियान में दो बच्चों के शव को नहर से बरामद कर लिया गया है. वहीं, दो बच्चे अभी भी नहीं मिल सके हैं. बच्चों का नहर की ओर जाते हुए एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली बेबी केयर अग्निकांड में सौरभ भारद्वाज ने दिए जांच के निर्देश, हुआ था धमाका

दो बच्चों के शव प्रशासन ने किए बरामद
महेंद्रगढ़ जिले के डरोली जाट के चार बच्चों के नहर में डूबने की खबर सामने आई है. इस मामले में दो बच्चों के शव प्रशासन ने नहर से बरामद कर लिए हैं, जबकि दो बच्चों की तलाश जारी है. मिली जानकारी के अनुसार गांव डेरोली जाट के पास जवाहर लाल नेहरू नहर में नहाने के लिए शनिवार को 4 बच्चे गए थे. इन बच्चों का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें चारों बच्चे नहर की तरफ जाते हुए देखे जा रहे हैं. नहर के पास बच्चों के मोबाइल, चप्पल और कपड़े मिले. कल शाम से शुरू किए गए सर्च अभियान के बाद देर रात प्रशासन को दो बच्चों के शव नहर से मिले हैं, जबकि दो बच्चों की अभी तलाश जारी है.

INPUT- Karamver Singh

Trending news