Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2306728
photoDetails0hindi

Vaishno Devi: IRCTC लाया वैष्णो देवी जाने वालों के लिए सस्ता पैकेज, रहना-खाना सब फ्री

Delhi to Vaishno Devi: सबसे पवित्र हिंदू मंदिरों में से एक वैष्णो देवी का मंदिर देवी शक्ति को समर्पित है. यह मंदिर जम्मू कश्मीर के कटार में स्थित है. अगर आप यहां माता के दर्शन के लिए जाने का प्लान बना रहे हैं तो तो IRCTC एक बेहतरीन और सस्ता पैकेज लेकर आया है. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं. 

1/5

Delhi to Vaishno Devi Trip: असबसे पवित्र हिंदू मंदिरों में से एक वैष्णो देवी का मंदिर देवी शक्ति को समर्पित है. यह मंदिर जम्मू कश्मीर के कटार में स्थित है. आप यहां जाने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC एक बेहतरीन और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है.

 

2/5

Delhi to Vaishno Devi Tour: इस वैष्णो देवी की ट्रिप में आपको लंच-ब्रेकफास्ट की सुविधा दी जाएगी और होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

3/5

Delhi to Vaishno Devi Trip cost: IRCTC के इस दिल्ली से वैष्णो देवी के साथ चैनाब ब्रिज पर जाने का मौका मिलेगा. जो कि विश्व का सबसे ऊंचा ब्रिज है. इस टूर पैकेज के लिए आपको 11,690 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 3 रात और 4 दिन का होगा.

 

4/5

Delhi to Vaishno Devi Train: दिल्ली से  जम्मू कश्मीर के कटार में स्थित वैष्णो देवी माता के दर्शन के लिए आईआरसीटीसी ट्रेन बुक करवाएगा. जिसमें आपको 3AC की सुविधा मिलेगी. यह ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

5/5

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.