Delhi NCR Live News: ITO की तकिया बब्बर शाह मस्जिद और बंगाली मार्केट मस्जिद को रेलवे ने भेजा नोटिस, 15 में निर्माण को ढहा ने के दिए निर्देश
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1790230

Delhi NCR Live News: ITO की तकिया बब्बर शाह मस्जिद और बंगाली मार्केट मस्जिद को रेलवे ने भेजा नोटिस, 15 में निर्माण को ढहा ने के दिए निर्देश

Delhi NCR Live News: आईटीओ से तकिया बब्बर शाह मस्जिद को रेल विभाग ने नोटिस भेजा है. नोटिस में चेतावनी दी गई है कि 15 दिनों तक निर्माण को खुद-ब-खुद ढहा दिया जाए. मस्जिद प्रशासन ने हालांकि दावा किया है कि यह निर्माण सैकड़ों साल पुराना है.

Delhi NCR Live News: ITO की तकिया बब्बर शाह मस्जिद और बंगाली मार्केट मस्जिद को रेलवे ने भेजा नोटिस, 15 में निर्माण को ढहा ने के दिए निर्देश
LIVE Blog

Delhi NCR Live News: आईटीओ से तकिया बब्बर शाह मस्जिद को रेल विभाग ने नोटिस भेजा है. नोटिस में चेतावनी दी गई है कि 15 दिनों तक निर्माण को खुद-ब-खुद ढहा दिया जाए. मस्जिद प्रशासन ने हालांकि दावा किया है कि यह निर्माण सैकड़ों साल पुराना है.

22 July 2023
13:41 PM

पुलिसकर्मियों ने लूटा चोरों से चोरी का माल

13:40 PM

हरियाणा में क्लर्को को की हड़ताल का 18वां दिन

हरियाणा में क्लर्क एसोसिएशन द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल का आज 18वां दिन है और इस दौरान क्लर्को की सरकार से कई बार वार्ता हुई जो विफल हो गई. आज इसी से नाराज होकर क्लर्क एसोसिएशन ने फैसला लिया कि वह आज से क्रमिक भूख हड़ताल पर जाएंगे. क्लर्को का कहना है कि हमारा बेसिक वेतन 19900 से बढ़ाकर जब तक 35400 नहीं किया जाता हम लोग इसी तरह हड़ताल पर रहेंगे और आने वाले समय में अपने आंदोलन को और बड़ा करेगे.

12:21 PM

ITO की तकिया बब्बर शाह मस्जिद को नोटिस

आईटीओ से तकिया बब्बर शाह मस्जिद को रेल विभाग ने नोटिस भेजा है. नोटिस में चेतावनी दी गई है कि 15 दिनों तक निर्माण को खुद-ब-खुद ढहा दिया जाए. मस्जिद प्रशासन ने हालांकि दावा किया है कि यह निर्माण सैकड़ों साल पुराना है.

12:10 PM

नारनौल के मुकुंदपुरा गांव में पैंथर मिलने से सनसनी, वन विभाग की टीम ने काबू

नारनौल के एक गांव में करीब 1 सप्ताह पूर्व गांव में पैंथर देखे जाने की सूचना पर सनसनी फैल गई थी. आसपास के पूरे इलाके में पैंथर मिलने की सूचना मिलते ही लोगों में खौफ का माहौल भी बन गया था. नारनौल के गांव मुकुंदपुरा में यह पैंथर मिला है जिसको कई दिनों से पकड़ने की कोशिश की जा रही थी.

10:37 AM

Haryana Crime: आपसी झगड़े में युवक की जान, CCTV में कैद हुई वारदात

हिसार जिले में युवकों के आपसी झगड़े में शुक्रवार शाम को शाहिद नाम के युवक को चाकू घोंप दिया गया। घायल युवक को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान रात को उसकी मौत हो गई

10:35 AM

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आज सिरसा, हिसार और करनाल दौरा

सिरसा में स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

औसत से अधिक वर्षा के कारण उत्पन्न हुई स्थिति की करेंगे समीक्षा

सिरसा के बाद हिसार जाएंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

हिसार में संगठनात्मक बैठक में शिरकत करेंगे मुख्यमंत्री

हिसार से ही शाम 5 बजे सीएम की विशेष चर्चा कार्यक्रम के तहत हर घर नल से जल योजना के मुद्दे पर हरियाणा की जनता से करेंगे संवाद

देर शाम करनाल पहुंचेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

10:34 AM

Delhi Flood: दिल्ली-यमुना के जलस्तर में उतार चढ़ाव जारी

खतरे के निशान से फिर नीचे यमुना

सुबह 9 बजे यमुना का जलस्तर 205.29 मीटर रिपोर्ट हुआ

दिल्ली में एक बार फिर खतरे के निशान से नीचे आई यमुना

पिछले कुछ दिनों से यमुना का जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर नीचे हो रहा है

10:32 AM

घर पर अकेली देख महिला को बनाया हवस का शिकार

नूंह सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में महिला को अकेली देख घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आए हैं, जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात की सूचना डायल 112 पुलिस को दी, जिससे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी के आरोपी को काबू कर लिया.

10:30 AM

Haryana Flood: फतेहाबाद में हालात चिंताजनक, हाइवे पर बाढ़ का पानी

फतेहाबाद में आज भी पहले जैसे ही बने हुए है बाढ़ के हालात

नेशनल हाईवे नंबर 9 पर 4 से 5 फीट तक बाढ़ का पानी

नेशनल हाइवे पर बने डिवाइडर पर मिट्टी और मिट्टी के बैग से बांध बनाकर पानी को रोकने का किया जा रहा है प्रयास

बाढ़ के जलस्तर में आज फिर देखा जा रहा है इजाफा

बाढ़ग्रस्त इलाकों में NDRF, आर्मी और प्रशासनिक टीमें लगातर बनाए हुए हैं नजर

बाढ़ के पानी के फंसे लोगों तक सेना की मदद से पहुंचाई जा रहा है मदद

10:09 AM

विश्वकर्मा कॉलोनी इलाके में बाढ़ की वजह से लोगों का हुआ लाखों का नुकसान

दिल्ली में यमुना के जलस्तर में बढ़ोतरी के बाद यमुना से सटे कई इलाकों में है बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया था इसी कड़ी में जैतपुर पार्ट 2 इलाके के विश्वकर्मा कॉलोनी में बाढ़ की वजह से लोगों के घरों में 6 से 7 फीट पानी घुस गया था. लोग अब अपने बनाए हुए आशियाने में फिर से वापस जाने लगे हैं लेकिन बाढ़ की वजह से उनके ऊपर दोहरा संकट खड़ा हो गया है जहां घरों में 6 से 7 फीट पानी घुसने के बाद उनके इलाके के कई मकानों में दरारे आ गई है घर का सारा सामान तहस-नहस हो गया है.

09:43 AM

सिरसा में घग्गर नदी का मुख्य बांध टूटा

सिरसा जिले में मल्लेवाला के पास घग्गर नदी का मुख्य बांध टूट गया है. बांध टूटने के बाद किसानों ने गांव की मुख्य सड़क पर मिट्‌टी डालकर उसे बांध के रूप में मजबूत करना शुरू कर दिया. मुख्य बांध टूटने के बाद से ही किसान सड़क को मजबूत करने में जुटे हुए हैं.

09:05 AM

बाबा महाकाल की नगरी में तेज बारिश के चलते मंदिर परिसर में घुसा पानी!

शहर की सड़कें, नदी तालाब पुल ही नहीं डूब गए। विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम में भी पानी मंदिर के अंदर तक प्रवेश कर गया और कई श्रद्धालू भागते दौड़ते नजर आए.

09:03 AM

पंचकूला में पिछले कई घंटों से जारी भारी बारिश और तूफान

पंचकूला में भारी बारिश और तूफान पिछले 3 घंटे से जारी है. घग्गर नदी एक बार फिर उफान पर है. हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों और पंचकूला और आसपास के क्षेत्र में भी हो रही मूसलाधार बारिश के चलते घग्गर नदी का बढ़ा जलस्तर. नदी में उफान में बहकर आ रहे पेड़ और मलबा. बता दें कि 2 दिन से लगातार भीषण गर्मी से लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे और मौसम में काफी हुमस बाहर आ रही थी मगर बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

07:41 AM

दिल्ली का ये इलाका डूबा अंधेरे में

दिल्ली का ये जिला अंधेरे में डूबा हुआ है और उस जिले का नाम है द्वारका जो की राजधानी दिल्ली का पोश इलाका कहलाता है. यहां के लोगों का कहना है कि पिछले करीब 2 महीने से द्वारका इलाके में करीब हजारों स्ट्रीट लाइट ऐसी हैं जो कि कभी जलती ही नहीं शाम के 7 बजे के बाद द्वारका इलाके के लोग अपने घरों से बाहर निकलने के लिए डरते हैं.

Trending news