Delhi-NCR में झमाझम बारिश से सड़कें जलमग्न, थमी गाड़ियों की रफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2352199

Delhi-NCR में झमाझम बारिश से सड़कें जलमग्न, थमी गाड़ियों की रफ्तार

Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में आज सुबह से हो रही झमाझम बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया, मौसम विभाग के अनुसार आज दिनभर मौसम ऐसा ही बने रहने का अनुमान है. वहीं बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव भी देखने को मिल रहा है.

Delhi-NCR में झमाझम बारिश से सड़कें जलमग्न, थमी गाड़ियों की रफ्तार

Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में आज सुबह से ही मौसम में बदलाव देखने को मिला. अलग-अलग इलाकों में हो रही झमाझम बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया. मौसम विभाग ने भी आज दिल्ली में भारी बारिश की संभावना के बीच येलो अलर्ट जारी किया है. वहीं बारिश की वजह से एक बार फिर राजधानी की कई सड़कें जलमग्न हो गईं, जिसकी वजह से लोगों को जाम का सामना करना पड़ा. 

खुशनुमा हुआ मौसम
राजधानी दिल्ली में सुबह से हो रही बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली, वहीं मौसम खुशनुमा हो गया. बारिश की वजह से अधिकतम तापमान में भी कमी आई है. मौसम विभाग के अनुसार, आज दिनभर बारिश होने के आसार हैं.  

छतरी लेकर घर से निकलें
मौसम विभाग ने आज राजधानी दिल्ली में तेज बारिश के आसार जताएं हैं. वहीं सुबह से कई इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो रही है. ऐसे में आज घर से बाहर निकलने से पहले छाता या रैन कोट लेकर निकलें. मौसम विभाग के अनुसार, आज सारा दिन मौसम ऐसा ही बना रहने वाला है. हल्की बारिश के बाद एम बी रोड सहित कई मार्गों में पानी भर गया, जिससे लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें- Haryana: सरकारी अस्पतालों में आज न होगा किसी का इलाज और न पोस्टमार्टम, बंद रहेंगी स्वास्थ्य सेवाएं

 

जलभराव से बढ़ी परेशानी 
एक ओर जहां बारिश से लोगों को गर्मी के सितम से राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है. सुबह के समय लोग ऑफिस जाने के लिए घर से निकलने हैं, ऐसे में सड़क पर ज्यादा ट्रैफिक नजर आ रहा है. वहीं जलभराव दिल्ली सरकार के दावों की भी पोल खोल रहा है. अगर हल्की बारिश में दिल्ली की सड़कों का ये हाल है तो ज्यादा बारिश होने पर क्या होगा? 

Input- Mukesh Singh

Trending news